COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018: एलिमिनेटर 1 और एलिमिनेटर 2 के मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
1.26K   //    30 Dec 2018, 16:13 IST

Enter captin

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को प्ले-ऑफ़ मुकाबले शुरू होंगे। इस दौरान एलिमिनेटर 1 और एलिमिनेटर 2 होंगे। पहले यू-मुम्बा और यूपी योद्धा के बीच मैच होगा। इसके बाद दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही मैच कोच्चि के राजीव गांधी इनडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

यू-मुम्बा का सफर अब तक इस टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने लीग मैचों में रेडिंग और डिफेन्स में बेहतर तालमेल का प्रदर्शन करते हुए सभी टीमों के लिए सिरदर्द पैदा किया है। यूपी ने शुरुआती चरण में अच्छा खेल दिखाया था। इसके बाद बीच में उनके खेल में कुछ गिरावट आई थी लेकिन उन्होंने सुधार करने के बाद प्ले-ऑफ़ में जगह बना ली। देखना दिलचस्प रहेगा कि पहले एलिमिनेटर में कौन सी टीम का प्रदर्शन बेहतर रहेगा और कौन सी टीम को पराजय का सामना करना पड़ेगा। 

बंगाल वॉरियर्स ने घरेलू लेग में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर प्ले-ऑफ़ में जगह बनाई। दबंग दिल्ली का खेल उतार-चढ़ाव भरा रहा और उन्होंने भी प्ले-ऑफ़ में जगह बनाई। बंगाल की टीम इस मुकाबले में भारी नजर आ रही है। उनकी रेडिंग और डिफेन्स में दिल्ली की तुलना में ज्यादा गहराई नजर आती है। हालांकि मैच किसके पक्ष में जाता है यह 40 मिनट का खेल खत्म होने के बाद ही पता चलेगा। बंगाल की टीम ने घरेलू लेग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है जिसका फायदा उन्हें मिल सकता है। 

प्ले-ऑफ़ के सभी मुकाबले केरल में हो रहे हैं। कोच्चि के राजीव गांधी इनडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। केरल के दर्शकों के लिए इस टूर्नामेंट में पहली बार दर्शक दीर्घा मा मौका रहेगा। ख़ास बात यह भी होगी कि वे अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर पाएंगे। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

यू-मुम्बा और यूपी योद्धा के बीच मैच रात 8 बजे से और बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच मैच रात 9 बजे से खेला जाएगा, दोनों मैच कोच्चि के राजीव गांधी इनडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी 2018 की सभी खबरें यहां क्लिक करके पढ़िए


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...