प्रो कबड्डी 2019, 78वां मैच: बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ टाई

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ रेड करते हुए बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह
गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ रेड करते हुए बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 78वां मुकाबला रोमांचक तरीके से 25-25 से टाई रहा। बंगाल की टीम अब 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ गए है, तो दूसरी तरफ गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स इस समय 33 अंकों के साथ आठवें स्थान पर ही हैं। मनिंदर सिंह मैच में सबसे ज्यादा 9 अंक हासिल किए और उनकी बदौलत ही बंगाल होम लेग के पहले दिन हार से बच पाई।

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स ने 15-13 से बढ़त बनाई। शुरुआत में दोनों टीमों के रेडर्स ने अंक लेकर आए। बंगाल के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने टीम का खाता पहले ही रेड में खोला, तो गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के लिए सचिन ने भी पहले ही रेड में अपनी टीम को अंक दिलाए। इसके बाद के प्रपंजन ने भी दो बोनस पॉइंट लाते हुए टीम को बढ़त दिलाने का काम किया। हालांकि जल्द ही मुकाबला धीमा हुआ और दोनों ही टीमों की डिफेंस ने अंक लाने शुरु किए। गुजरात के सोनू ने मैच के 16वें मिनट में सुपर रेड करते हुए 3 अंक हासिल किए और पहले हाफ के आखिरी मिनट में टैकल में पॉइंट हासिल किया और टीम को ज्यादा पिछड़ने नहीं दिया। पहले 20 मिनट में कोई भी टीम एक दूसरे को ऑलआउट नहीं कर पाई।

दूसरे हाफ में गुजरात ने अपनी टीम में रोहित गुलिया को एड किया और उनके आने टीम को फायदा हुआ। गुजरात ने बेहतरीन वापसी की और उन्होंने मनिंदर सिंह, मोहम्मद नबीबक्श और के प्रपंजन को आउट किया। हालांकि वो ऑलआउट करने में कामयाह नहीं हुए, सुकेश हेडगे ने टीम को बचाया। गुजरात ने अहम मौके पर बढ़त हासिल की, लेकिन मनिंदर सिंह ने बंगाल की आखिरी रेड में दो पॉइंट लेकर आए और इस मुकाबले को टाई कराया। दोनों टीमों को इस मैच से 3-3 अंक मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now