प्रो कबड्डी 2019, 77वां मैच: बेंगलुरु बुल्स ने जीत के साथ किया होम लेग का अंत, पवन सहरावत का बेहतरीन प्रदर्शन जारी 

बेंगलुरु बुल्स का होम लेग में बेहतरीन प्रदर्शन
बेंगलुरु बुल्स का होम लेग में बेहतरीन प्रदर्शन

प्रो कबड्डी 2019 के 77वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 40-39 से हराते हुए अपने होम लेग का जीत के साथ अंत किया। बुल्स की यह लगातार तीसरी जीत है और अपने होम लेग में दबंग दिल्ली (4) के बाद सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बनी। बैंगलोर की यह नौवीं जीत है और वो 48 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। तेलुगु टाइटंस अभी भी नौवें स्थान पर हैं।

पवन सहरावत और सिद्धार्थ देसाई दोनों ने ही रेड में बेहतरीन प्रदर्शन किया। दोनों ने मैच में 23-23 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने 15-12 से बढ़त बनाई। तेलुगु की टीम ने मैच की शुरुआत में अपनी टीम में 5 डिफेंडर्स को खिलाया और उसका फायदा टीम को मिला भी। उन्होंने रोहित कुमार और पवन के ऊपर दबाव बनाया। हालांकि पवन ने अपनी फॉर्म को जारी रखा औऱ पहले हाफ में ही 6 अंक हासिल करते हुए टीम को कमजोर नहीं होने दिया। तेलुगु के लिए सिद्धार्थ देसाई ने भी 4 अंक हासिल किए थे।

दूसरे हाफ की शुरुआत बुल्स के लिए काफी अच्छी रही औऱ पवन ने अपनी पहली ही रेड में तेलुगु के दोनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए मैच में पहली बार विपक्षी टीम को ऑलआउट किया। इसके बाद सिद्धार्थ देसाई ने अपनी टीम को वापसी कराने का प्रयास किया, लेकिन पवन सहरावत ने सुपर रेड करते हुए अपना इस सीजन का नौवां सुपर 10 पूरा किया और टीम की बढ़त को मजबूत किया। मैच के 31वें मिनट में बुल्स ने मैच में दूसरी बार तेलुगु टाइटंस को ऑलआउट किया। इस बीच सिद्धार्थ देसाई ने भी अपना सुपर 10 पूरा किया। देसाई ने मैच के 37वें मिनट में बुल्स के बचे हुए चार डिफेंडर्स को आउट करके उन्हें ऑलआउट किया। इस सुपर रेड की वजह से उन्हें 6 अंक मिले और मैच में रोमांच बढ़ गया। देसाई ने इसके बाद मैच के 39वें मिनट में एक और सुपर रेड की और मैच को 36-36 की बराबरी पर लेकर आए। पवन ने बुल्स की मैच की आखिरी रेड में दो पॉइंट हासिल किए और इस मैच में टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now