Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019, 112वां मैच: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने एकतरफा मुकाबले में तमिल थलाइवाज को हराया, राहुल चौधरी का बड़ा कारनामा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 28 Sep 2019, 21:41 IST
28 Sep 2019, 21:41 IST

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का जबरदस्त प्रदर्शन
गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का जबरदस्त प्रदर्शन

प्रो कबड्डी 2019 के पंचकुला लेग के दूसरे मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 50-21 से हराया। गुजरात की टीम अंक तालिका में 44 अंकों के साथ आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं और टीम की उम्मीद जीवित है, लेकिन उन्हें दूसरे मैचों के नतीजों पर निर्भर करना होगा। तमिल थलाइवाज का बिना कोई मुकाबला जीते यह 13वां मुकाबला है और वो अंक तालिका में आखिरी स्थान पर हैं।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के रोहित गुलिया और सोनू ने सुपर 10 लगाया, तो तमिल के लिए राहुल चौधरी सिर्फ 5 पॉइंट हासिल कर पाए। हालांकि राहुल चौधरी ने पीकेएल में अपने 1000 पॉइंट्स पूरे कर लिए हैं और परदीप नरवाल के बाद ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने है।

पहले हाफ के बाद गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने तमिल थलाइवाज के ऊपर 20-9 की विशाल बढ़त बनाई। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने मैच की बेहतरीन शुरुआत की और सिर्फ 10वें ही मिनट में तमिल थलाइवाज को ऑलआउट कर दिया। तमिल थलाइवाज के सबसे अनुभवी खिलाड़ी राहुल चौधरी ने मैच के 11वें मिनट में पना खाता खोला, जोकि उनकी फॉर्म में टीम के प्रदर्शन को दिखलाता है। टीम के डिफेंडर्स और रेडर्स ने पूरी तरह से निराश किया, जिसका फायदा गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने शानदार तरीके से उठाया।

दूसरे हाफ में भी गुजरात का ही दबदबा देखने को मिला और वो जल्द ही तमिल थलाइवाज को मैच में दूसरी बार ऑलआउट करने के करीब आए। तमिल की टीम राहुल चौधरी को रिवाइव कराने में कामयाब नहीं हुई, जिसका खामियाजा उन्होंने 26वें मिनट में दूसरी बार ऑलआउट होकर चुकाया। गुजरात ने अपनी पकड़ को बिल्कुल भी कमजोर होने ही नहीं दिया और वो तीसरी बार ऑलआउट करने के करीब आए, लेकिन हिमांशु ने दो पॉइंट लाकर तमिल को बचाया और फिर डिफेंस में रोहित गुलिया को भी आउट किया। आखिरकार रोहित गुलिया ने एक ही रेड में तमिल के बचे हुए दोनों खिलाड़ियों को आउट करते हुए मैच में उन्हें तीसरी बार ऑलआउट किया। अंत में आसानी से गुजरात की टीम ने मैच को जीत लिया।

Modified 21 Dec 2019, 00:37 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...