प्रो कबड्डी 2019, सातवां मैच: बंगाल वॉरियर्स ने यूपी योद्धा को एकतरफा मैच में हराया, मनिंदर सिंह का शानदार प्रदर्शन 

प्रो कबड्डी, मैच 7
प्रो कबड्डी, मैच 7

प्रो कबड्डी लीग के सातवें मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने एकतरफा मुकाबले में यूपी योद्धा को 48-17 से करारी शिकस्त देते हुए इस सीजन की बेहतरीन शुरुआत की। बंगाल की जीत में उनके मनिंदर सिंह का कमाल देखने को मिला, तो अपना पहला मैच खेल मोहम्मद नबीबक्श ने सुपर 10 लगाया। डिफेंस में बलदेव सिंह ने हाई 5 लगाया।

यूपी योद्धा और बंगाल वॉरियर्स का पीकेएल 7 में पहला मैच है। यूपी की टीम में नितेश कुमार, मोनू गोयत, श्रीकांत जाधव, सचिन कुमार, सुरेंदर सिंह, नरेंदर और अमित को शामिल किया। बंगाल वॉरियर्स की टीम में मनिंदर सिंह, जीवा कुमार, रिंकु नरवाल, प्रपंजन, बलदेव सिंह, नवीन नरवाल और मोहम्मद नबीबक्श को मौका दिया।

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम ने 17-9 से अहम बढ़त हासिल की। यूपी योद्धा की शुरुआत तो शानदार थी और एक समय वो 4-0 से आगे थे, लेकिन बंगाल की टीम ने धीमी शुरुआत के बाद वापसी की और 13वें मिनट में यूपी को ऑलआउट कर मैच में बढ़त हासिल की। बंगाल के रेडर्स और डिफेंडर्स दोनों की ही दमदार प्रदर्शन देखने को मिली। वहीं इस मैच में नहीं खेल रहे रिशांक देवाडिगा की कमी यूपी योद्धा को काफी खली।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी बंगाल वॉरियर्स ने बेहतरीन तरीके से की और 22वें मिनट में यूपी को मैच में दूसरी बार ऑलआउट किया। इसके बाद भी बंगाल ने अपनी पकड़ को कमजोर नहीं होने दिया और 25वें मिनट में यूपी की टीम तीसरी बार ऑलआउट हो गई, जिसके कारण बंगाल की बढ़त काफी मजबूत हो गई। इसके बाद यूपी की टीम वापसी ही नहीं कर पाई और दबाव में टीम बिखर सी गई और इसी का फायदा बंगाल ने भी उठाया। मैच के 35वें मिनट में बंगाल ने यूपी को चौथी बार ऑलआउट किया। अंत में बंगाल ने आसानी से जीत दर्ज की और यूपी को मैच से एक भी अंक नहीं मिला।

यूपी योद्धा का अगला मुकाबला 26 जुलाई को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ होगा, तो बंगाल वॉरियर्स का अगला मैच 27 जुलाई को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता