प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवाज के कोच ई भास्करण ने दिया इस्तीफा, खराब प्रदर्शन की ली जिम्मेदारी 

तमिल थलाइवाज
तमिल थलाइवाज

प्रो कबड्डी 2019 में तमिल थलाइवाज का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा। टीम ने अबतक खेले 12 में से सिर्फ 3 ही मुकाबले जीते हैं और वो 27 अंकों के साथ 11वें स्थान पर हैं। इस बीच टीम को बड़ा झटका लगा है और मुख्य कोच ई भास्करण ने टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

तमिल थलाइवाज के कोच ई भास्करण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए इस बात का ऐलान किया और कहा,

मैं तमिल थलाइवाज के हेड कोच के पद से इस्तीफा देता हूं और इसके साथ ही तमिल टीम के साथ मेरे दो सीजन का सफर अब समाप्त हो रहा है। कभी चीजें आपके पक्ष में होती है, तो कभी नहीं। मैंने एक कोच के तौर पर पूरी कोशिश की, लेकिन परिणाम हमारे पक्ष में नहीं गया। हालांकि इसी को खेल कहते हैं, कभी आप जीतते हैं, तो कभी आप हारते हैं। मैं टीम के खऱाब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेता हूं और अपने पद से इस्तीफा देता हूं। मेरे लिए तमिल थलाइवाज टीम की कोचिंग करना गर्व की बात रही, जिस टीम में अर्जुन अवॉर्ड और एक पद्मा श्री खिलाड़ी मौजूद हैं। मैं टीम और खिलाड़ियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

प्रो कबड्डी 2019 का आधा सफर समाप्त हो चुका है और अभी भी तमिल टीम की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बरकरार है। हालांकि उन्हें बचे हुए मुकाबलों में शानदार खेल दिखाना होगा। स्पोर्ट्सस्टार की रिपोर्ट के अनुसार उदयकुमार बचे हुए सीजन में टीम के कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। उदयकुमार पीकेएल में पहले तेलुगु टाइटंस के साथ जुड़े रहे चुके हैं। टीम उम्मीद करेगी कि उनके अनुभव से टीम को फायदा होगा।

तमिल की टीम में कप्तान अजय ठाकुर, राहुल चौधरी, मंजीत छिल्लर, मोहित छिल्लर, रण सिंह, शब्बीर बापू जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। हालांकि फिर भी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या तमिल थलाइवाज प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाते है या नहीं।

Kabaddi News Hindi, सभी मैचों के नतीजे, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now