प्रो कबड्डी 2019 के सेमीफाइनल और एलिमिनेटर के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों की जानकारी

दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने सीधे सेमीफाइनल के लिए किया है क्वालीफाई
दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने सीधे सेमीफाइनल के लिए किया है क्वालीफाई

प्रो कबड्डी का सातवां सीजन इस समय अपने अंतिम दौर में हैं और ग्रेटर नोएडा में आखिरी लेग खेला जा रहा है। इस बार पीकेएल के प्लेऑफ के फॉर्मेट में बदलाव देखने को मिला। पिछले सीजन की तुलना में इस बार पहले दो स्थान पर रहने वाली टीमें सीधे सेमीफाइनल में पहुंचेगी, तो तीसरे, चौथे, पांचवें और छठे स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर मुकाबला खेलेंगी। पहला और दूसरा एलिमिनेटर जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के साथ खेलेंगी।

इस सीजन में दबंग दिल्ली, बंगाल वॉरियर्स, हरियाणा स्टीलर्स, यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। जहां दबंग दिल्ली (पहले स्थान पर) और बंगाल वॉरियर्स (दूसरे स्थान पर) सीधे सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स, यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा की कोशिश रहेगी कि एलिमिनेटर्स मुकाबले में जीत दर्ज करें और सेमीफाइनल में जगह बनाए।

आपको बता दें कि प्लेऑफ के मुकाबले 14 से 19 अक्टूबर तक अहमदाबाद में होने वाले हैं। 14 अक्टूबर को जहां दोनों एलिमिनेटर मुकाबले खेले जाएंगे, तो 16 अक्टूबर को दोनों सेमीफाइनल और 19 अक्टूबर को फाइनल होगा। हालांकि दर्शकों को शानदार मैचों के साथ एक बेहतरीन फैनफेस्ट के जरिए लाइव कॉन्सर्ट भी देखने को मिलेगा।

14 अक्टूबर एलिमिनेटर मुकाबले वाले दिन फेमस एक्टर, सिंगर और सॉन्ग राइटर दर्शन रावल फैंस के सामने अपने सुपरहिट गाने गाते हुए नजर आएंगे, तो 16 अक्टूबर को सेमीफाइनल मुकाबले के दिन मशहूर सिंगर कनिका कपूर लाइव कॉन्सर्ट करेंगीं। 19 अक्टूबर फाइनल मुकाबले से पहले बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, कंपोजर, सिंगर अमित त्रिवेदी एक शानदार शो के साथ फैंस का मनोरंजन करेंगे।

फैनफेस्ट के लिए गेट्स दोपहर 3:30 बजे खुलेंगे और कॉन्सर्ट शाम को 5:30 बजे से शुरू होगा। इसके बाद 7:30 बजे से लाइव मैच शुरू होगा। तीनों कॉन्सर्ट, एलिमिनेटर, सेमीफाइनल और फाइनल अहमदाबाद के एका एरीना इंडोर स्टेडियम में होगा।

(नोट: लाइव कॉन्सर्ट, एलिमिनेटर, सेमीफाइनल और फाइनल की टिकेट ऑनलाइन आप Bookmyshow से और ऑफलाइन एका एरीना के बॉक्स ऑफिस से ले सकते हैं।)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment