Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018-19: बेंगलुरू बुल्स के पहली बार चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:48 IST

Enter caption

बेंगलुरू बुल्स ने मुंबई में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को हराते हुए पहली बार पीकेएल के खिताब पर कब्जा किया। इस मैच में टीम के जीत के नायक युवा रेडर पवन कुमरा सेहरावत रहे, जिन्होंने 22 पॉइंट लेते हुए इतिहास रचा। पवन ने पीकेएल इतिहास में फाइनल में सबसे ज्यादा स्कोर बनाते हुए परदीप नरवाल को पीछे छोड़ा। इसके साथ ही पवन इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा अंक हासिल करने वाले खिलाड़ी भी रहे।

बुल्स की टीम ने दूसरी बार फाइनल तक का सफर तय किया और आखिरकार वो खिताब जो जीतने में कामयाब भी हो गए हैं। इसके साथ तीन सीजन के बाद फैंस को नया चैंपियन मिला है।

बेंगलुरू बुल्स की खिताबी जीत के बाद ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आइए नजर डालते हैं इस शानदार मैच के बाद किसने क्या कहा:


(पवन कुमार ने अकेले दम पर बेंगलुरू बुल्स को प्रो कबड्डी का खिताब दिलाया। फाइनल में इससे बेहतर प्रदर्शन किसी ने किया है? एक शानदार फाइनल पूरी टीम को बधाई)

(बेंगलुरू बुल्स की खिताबी जीत का मुख्य कारण पवन कुमार सेहरावत ही हैं)

Advertisement

(सीजन 6 में हमें कई सारे स्टार्स मिले हैं। पवन सेहरावत, सिद्धार्थ देसाई, नितेश कुमार, नवीन कुमार, चंद्रन रंजीत, सुनील-परवेश, विशाल भारद्वाज)

(बेंगलुरू बुल्स को पहली बार पीकेएल का टाइटल जीतने के लिए बधाई। पवन सेहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया और रोहित कुमार दूसरे कैप्टन कूल बन सकते हैं)

(सीजन 6 की चैंपियन टीम बेंगलुरू बुल्स को बधाई। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। पूरे स्टाफ और कोच की भी तारीफ होनी चाहिए)

(बैंगलोर को प्रो कबड्डी सीजन 6 जीतने के लिए बधाई। आपने पूरे टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया और पवन की खास तारीफ होनी चाहिए, जिन्होंने अपने दम पर टीम को जीत दिलाई)

Published 05 Jan 2019, 23:02 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...