Create
Notifications

प्रो कबड्डी लीग 2018: बेंगलुरू बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, राहुल चौधरी हुए फ्लॉप

Enter caption
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग के 86वें मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को घरेलू टीम बेंगलुरू बुल्स को 34-26 से हराया। तेलुगु टाइटंस की यह लगातार तीसरी हार है, तो बुल्स ने इस जीत के साथ गुप बी में पहले स्थान पर अपनी स्थिति को और भी ज्यादा मजबूत किया। हालांकि राहुल चौधरी ने इस मैच में बड़ा कारनामा जरूर किया है वो पीकेएल इतिहास में 800 पॉइंट हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं।

तेलुगु टाइटंस को अपने स्टार रेडर राहुल चौधरी से काफी उम्मीद थी और उन्होंने टीम को काफी निराश किया, जिसके कारण उन्हें पीकेएल के छठे सीजन में एक और शिकस्त का सामना करना पड़ा। तेलुगु की टीम अपनी लय खोती जा रही है और अगले महीने होने वाले अपने होम से पहले उनके लिए यह अच्छी खबर बिल्कुल भी नहीं है।

बुल्स के लिए कप्तान रोहित कुमार ने 8 रेड अंक हासिल किए, तो डिफेंस में अमित शेरॉन ने हाई5 लगाया। टाइटंस के कप्तान विशाल भारद्वाज ने भी हाई 5 लगाया।

पहले हाफ के बाद तेलुगु टाइटंस ने 15-11 से बढ़त बना ली थी। राहुल चौधरी ने पहले हाफ में रेडिंग का जिम्मा उठाया और अच्छा काम किया, जिसके दम पर उन्होंने घरेलू टीम को पहले हाफ में ऑलआउट भी किया। तेलुगु टीम के रेडर्स और डिफेंडर्स फॉर्म में नजर आए और दूसरी तरफ बेंगलुरू बुल्स के डिफेंडर्स पहले हाफ में छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

दूसरे हाफ में बेंगलुरू बुल्स ने जबरदस्त वापसी की और हर मोर्चेे पर तेलुगु टाइटंस को पछाड़ा। वो तेलुगु टाइटंस को 36वें मिनट तक ऑलआउट तो नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंनो दोनों टीम के फासले को काफी हद तक कम किया, जिससे मैच में रोमांच में इजाफा हुआ। राहुल चौधरी का दूसरे हाफ में पॉइंट नहीं लाना पाना टीम के पिछड़ने का अहम कारण बना, जिसका फायदा बेंगलुरू बुल्स ने अच्छे से उठाया। इसी के कारण आखिरकार बेंगलुरू बुुल्स ने मैच में बढ़त बनाई और अहम मौके पर जाकर तेलुगु टाइटंस को ऑलआउट भी दिया। यहां से बुल्स ने आसानी से इस मैच को अपने नाम कर लिया और तेलुगु टाइटंस को मैच से एक अंक भी नहीं मिला।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...