COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया, मोनू गोयत का सुपर 10

FEATURED WRITER
न्यूज़
325   //    12 Dec 2018, 21:08 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के 108वें मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को एकतरफा मुकाबले में 47-37 से हराया। पीकेएल के इतिहास में हरियाणा के खिलाफ गुजरात की यह दूसरी जीत है। गुजरात टीम के अब 19 मैचों के बाद 14 जीत के साथ 78 अंक हो गए हैं और वो अभी भी दूसरे स्थान पर ही काबिज हैं। हरियाणा की 20 मैचों के बाद यह 13वीं हार है और वो प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

गुजरात के लिए के प्रपंजन और सचिन ने सुपर 10 लगाया, तो डिफेंस में कप्तान सुनील कुमार और परवेश भैंसवाल ने 4-4 पॉइंट अर्जित किए। हरियाणा के लिए सिर्फ उनके कप्तान मोनू गोयत का प्रदर्शन ही अच्छा रहा। उन्होंने सुपर 10 लगाते हुए 11 अंक हासिल किए। उनके अलावा नवीन और विकास कंडोला ने भी रेड में टीम को पॉइंट दिलाए।

गुजरात की टीम के रेडर्स और डिफेंस दोनों का ही प्रदर्शन दमदार था। पहले हाफ में गुजरात की टीम ने जहां 28-16 से बढ़त बना ली थी, तो दूसरे हाफ में भी उन्होंने इसी प्रदर्शन को जारी रखा। कुल मिलाकर इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने हरियाणा को 2 बार ऑलआउट किया, तो हरियाणा की टीम सिर्फ एक बार ही ऑलआउट कर पाई। इस मैच में गुजरात के रेडर्स ने 30, तो डिफेंस ने 12 अंक हासिल किए। दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स के रेडर्स ने 26 और डिफेंस ने 8 अंक हासिल किए।

इस मैच में हरियाणा की हार का मुख्य कारण रहा कि उन्होंने डिफेंस में काफी पॉइंट दिए, जिसका फायदा गुजरात के रेडर्स ने अच्छे से उठाया। हालांकि अब गुजरात की नजर होगी कि वो लीग स्टेज के बाद पहले स्थान पर ही खत्म करें, ताकि उन्हें फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिले। दोनों ही टीमें अपना अगला मैच अब जयपुर लेग के दौरान ही खेलने वाली है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...