Create

प्रो कबड्डी लीग 2018: हरियाणा स्टीलर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच हुआ टाई, अजय ठाकुर ने पूरे किए 200 रेड प्वॉइंट

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के 127वें मुकाबले में आज जोन ए में निचले पायदान पर मौजूद हरियाणा स्टीलर्स का सामना जोन बी में निचले पायदान पर मौजूद तमिल थलाइवाज से हुआ। दोनों ही टीमों का इस सीजन का ये आखिरी मैच था और 40-40 से ये मुकाबला ड्रॉ रहा ।तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने इस मैच से सीजन 6 में अपने 200 रेड प्वॉइंट भी पूरे किए। वहीं हरियाणा के मोनू गोयत ने पीकेएल में अपने 400 रेड प्वॉइंट पूरे किए। इसके साथ ही दोनों टीमों का इस सीजन प्रो कबड्डी लीग में सफर समाप्त हो गया।

पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने बेहतरीन शुरुआत की और 3 प्वॉइंट की बढ़त बना ली लेकिन हरियाणा ने भी वापसी करते हुए स्कोर बराबर कर लिया। दोनों ही टीमों के बीच पहले हाफ में खेल लगभग बराबरी का रहा। कभी हरियाणा आगे निकल जाती थी तो कभी तमिल थलाइवाज बढ़त बना लेते थे। हालांकि आखिर में तमिल थलाइवाज ने दो प्वॉइंट की बढ़त के साथ पहला हाफ समाप्त किया। हाफ टाइम तक स्कोर 16-14 से तमिल थलाइवाज के पक्ष में रहा। पहले हाफ में हरियाणा स्टीलर्स के लिए मोनू गोयत ने 5 और प्रवीण ने 4 प्वॉइंट लिए। वहीं तमिल थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने 3 और आनंद ने 6 प्वॉइंट हासिल किए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में हरियाणा ने अच्छा खेल दिखाया और 21-21 से स्कोर बराबर कर लिया। 28वें मिनट में विकास कंडोला ने तमिल थलाइवाज को ऑल आउट कर 4 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। लेकिन इसके बाद अगली ही रेड में अजय ठाकुर ने सुपर रेड लगाकर एक बार फिर मैच बराबरी पर ला दिया। यहां से दोनों ही टीमों के बीच सिर्फ 1 प्वॉइंट का अंतर था। इसके कुछ ही देर बाद अजय ठाकुर ने एक और सुपर रेड लगाकर हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट कर दिया और 4 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। हालांकि मोनू गोयत के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत 36वें मिनट में हरियाणा ने 36-36 से एक बार फिर स्कोर बराबर कर लिया। आखिरी मिनट तक थलाइवाज की टीम 2 प्वॉइंट से आगे थी लेकिन अजय ठाकुर मैच के आखिरी रेड में काफी लापरवाही भरे अंदाज में आउट हो गए और उसके बाद हरियाणा ने रेडिंग में एक प्वॉइंट लेकर मैच टाई करा लिया।

हरियाणा के लिए मोनू गोयत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 17 और विकास कंडोला ने 10 प्वॉइंट लिए। वहीं तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने 17 और आनंद ने 8 प्वॉइंट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment