Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018: तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को 31-25 से हराया

  • तमिल थलाइवाज ने मैच में शुरू से ही पकड़ बनाकर रखी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:03 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु लेग के तहत सोमवार को खेले गए पहले मैच में तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को 31-25 के अंतर से हरा दिया। थलाइवाज की टूर्नामेंट में 15वें मैच में 5वीं जीत रही। टाइटंस की यह 11वें मैच में पांचवीं पराजय रही। मुकाबला पुणे में खेला गया।

अजय ठाकुर ने सबसे अधिक रेड अंक प्राप्त किये। उन्होंने 7 पॉइंट प्राप्त किये। तेलुगु टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने अंक अर्जित किये। टैकल पॉइंट में सबसे आगे पोनपर्तिबन सुब्रमन्यन सबसे आगे रहे, उन्होंने 7 टैकल अंक हासिल किये। तेलुगु टाइटंस के विशाल भरद्वाज को 5 अंक मिले।

तेलुगु टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले कोर्ट का चयन किया। तमिल थलाइवाज की तरफ से अजय ठाकुर ने पहली सफल रेड कर स्कोरबोर्ड शुरू किया। इसके बाद तमिल थलाइवाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा तथा लगातर ताबड़तोड़ हमले किये। पहला हाफ पूरी तरह थलाइवाज के नाम ही रहा। उनके खिलाड़ियों ने दोनों विभागों में बेहतरीन खेल दिखाते हुए बढ़त बनाई। तेलुगु टाइटंस के डिफेन्स और रेडिंग विभाग में तालमेल का अभाग साफ़ तौर पर नजर आया। पहला हाफ समाप्त होने तक थलाइवाज की टीम ने बढत कायम की और स्कोर भी 18-11 रहा। तमिल थलाइवाज इस वक्त 7 अंकों की लीड बनाने में कामयाब रही।

दुसरे हाफ में तेलुगु टाइटंस ने एड़ी-चोटी का जोर लगाते हुए तमिल थलाइवाज पर दबाव बनाने का भरपूर प्रयास किया। उन्होंने रेडिंग और डिफेन्स की रणनीति पर काम किया और कोर्ट में लागू भी किया। थलाइवाज के पास पहले से बड़ी बढ़त थी और इसे पार करना एक बड़ी चुनौती रही। टाइटंस की पूरी कोशिशों के बाद भी थलाइवाज की टीम अपनी बढ़त बरकरार रखने में कामयाब रही। तेलुगु टाइटंस के खेल में पहले हाफ की तुलना में काफी बड़ा परिवर्तन देखने को मिला लेकिन यह नाकाफी था। अंत में 6 अंकों की बढ़त के साथ तमिल थलाइवाज ने 31-25 से मैच जीतने में कामयाबी हासिल की। 

Published 26 Nov 2018, 21:13 IST
Advertisement
Fetching more content...