Create

प्रो कबड्डी लीग 2018: बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, पवन सेहरावत ने लगाया सुपर 10

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के 109वें मुकाबले में आज मेजबान तेलुगु टाइटंस का मुकाबला बेंगलुरु बुल्स से हुआ। जोन बी के इस मैच में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 37-24 से हरा दिया। राहुल चौधरी का ना चलना तेलुगु टाइटंस के हार की मुख्य वजह बना। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु बुल्स ने प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिए हैं। वहीं टाइटंस की राह अब मुश्किल हो गई है।

तेलुगु टाइटंस ने पहले हाफ में तो शुरुआती बढ़त बना ली। पहले हाफ में तेलुगु टाइटंस की रणनीति साफ रही। उन्होंने गेम को काफी धीमा खेला और डू और डाई रेड पर ही ज्यादा निर्भर रहे। हालांकि स्टार रेडर राहुल चौधरी डू और डाई रेड में कई बार आउट भी हुए। वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु बुल्स के लिए सिर्फ पवन सेहरावत ही प्वॉइंट ला पा रहे थे और डिफेंस उनका सही से साथ नहीं दे पा रहा था। यही उनके पीछे होने का कारण भी बना। पहले हाफ में तेलुगु टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने 3 और बेंगलुरु बुल्स के लिए पवन सेहरावत ने 5 प्वॉइंट लिए।हाफ टाइम तक स्कोर 12-10 से तेलुगु टाइटंस के पक्ष में रहा।

दूसरे हाफ की शुरुआत बेंगलुरु बुल्स ने शानदार तरीके से की और महज 4 मिनट के अंदर ही तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट कर 17-14 से 3 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। वहीं दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस ने राहुल चौधरी को सब्सीट्यूट भी कर दिया और उनकी जगह रक्षित को उतारा। इसके बाद उन्हें भी सब्सीट्यूट करके नीलेश सालुंके को उतारा। वहीं बेंगलुरु बुल्स के डिफेंस ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल दिखाया और इसी का नतीजा था कि उन्होंने मैच में बढ़त बनाए रखी। फुल टाइम तक स्कोर 37-24 से बेंगलुरु बुल्स के पक्ष में रहा। तेलुगु टाइटंस के लिए राहुल चौधरी और नीलेश सालुंके ने 4-4 प्वॉइंट लिए। वहीं बेंगलुरु बुल्स की तरफ से पवन सेहरावत ने सुपर 10 लगाते हुए 13 प्वॉइंट हासिल किए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment