प्रो कबड्डी 2019, 38वां मैच: बंगाल वॉरियर्स-तेलुगु टाइटंस रोमांचक मुकाबला 29-29 से टाई

बंगाल वॉरियर्स vs तेलुगु टाइटंस
बंगाल वॉरियर्स vs तेलुगु टाइटंस

अहमदाबाद में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 38वां मैच बेहद रोमांचक रहा और बंगाल वॉरियर्स-तेलगु टाइटंस के बीच मुकाबला 29-29 से टाई रहा। बंगाल वॉरियर्स के मोहम्मद नबीबख्श ने सबसे ज्यादा आठ अंक लिए, वहीं तेलुगु टाइटंस के सूरज देसाई ने सात अंक लिए। टाइटंस के लिए यह आठ मैचों में दूसरा टाई है और अंक तालिका में अब वह 13 अंकों के साथ दसवें स्थान पर पहुंच गए हैं। बंगाल वॉरियर्स की टीम 6 मैचों में 20 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

पहले हाफ के बाद तेलुगु टाइटंस 13-11 से आगे थी। हाफ के अंत में तेलुगु टाइटंस को बंगाल वॉरियर्स के डिफेंडरों के द्वारा की गई गलती का नुकसान हुआ और उन्हें सूरज देसाई के असफल रेड के बावजूद तीन अंक हासिल हुए। पहले हाफ के बाद तेलुगु की तरफ से सूरज देसाई ने तीन अंक हासिल किये थे, वहीं बंगाल की तरफ से मोहम्मद नबीबख्श ने चार और मनिंदर सिंह ने तीन अंक हासिल किये।

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही तेलुगु टाइटंस ने बंगाल वॉरियर्स को ऑल आउट किया और मैच में 17-12 की बढ़त ले ली, लेकिन बंगाल ने इसके बाद शानदार वापसी की और 31वें मिनट में उन्होंने तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट करके मैच में 23-21 की बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद दोनों टीमों की तरफ से बढ़िया प्रदर्शन देखने को मिला और आखिर में मैच 29-29 से बराबर रहा।

मैच में मोहम्मद नबीबख्श और सूरज देसाई के अलावा बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने पांच और के.प्रपंजन ने चार अंक लिए। सिद्धार्थ देसाई ने मैच में चार अंक लिए।

बंगाल वॉरियर्स का अगला मुकाबला 14 अगस्त को अहमदाबाद लेग में मेजबान गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से होगा, वहीं तेलुगु टाइटंस का अगला मुकाबला 18 अगस्त को चेन्नई में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now