Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019, 96वां मैच: तमिल थलाइवाज के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, पुणे ने जीतने का सुनहरा मौका गंवाया

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.31K   //    18 Sep 2019, 21:45 IST

पुनेरी पलटन ने फिर किया निराश
पुनेरी पलटन ने फिर किया निराश

प्रो कबड्डी 2019 के 96वें मुकाबले में घरेलू टीम पुनेरी पलटन और तमिल थलाइवाज का रोमांचक मैच 36-36 से टाई रहा। पुणे की टीम की टीम 37 अंकों के साथ आठवें स्थान पर आ गए हैं। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। तमिल की यह बिना मुकाबला जीते यह 11वां मैच था और यह शर्मनाक रिकॉर्ड उनके नाम हो गया है। इस सीजन में उनकी लगातार 8 मैच हारने का सिलसिला भी टूट गया। वो अभी भी अंक तालिका में आखिरी स्थान पर ही हैं

पुनेरी पलटन के लिए इस मैच में रेडिंग में मंजीत ने सुपर 10 लगाया, तो उन्हें पंकज मोहिते (8 पॉइंट) का भी अच्छा साथ मिला। तमिल के लिए अजीत ने मैच में सबसे ज्यादा 18 रेड पॉइंट हासिल किए।

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने 18-12 से बढ़त बनाई। तमिल थलाइवाज ने मैच की शुरुआत शानदार तरीके से की और बढ़त भी बनाई, लेकिन पुणे ने मैच में अच्छी वापसी की। इसमें पंकज मोहिते का भी अहम योगदान रहा, जिन्होंने सुपर रेड लगाते हुए टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद पुणे ने मैच के नौवें मिनट में तमिल को पहली बार ऑलआउट किया। तमिल को पहले हाफ में सबसे ज्यादा निराश टीम के कप्तान मंजीत छिल्लर और राहुल चौधरी ने किया। दोनों ही बुरी तरह फ्लॉप हुए।

दूसरे हाफ की शुरुआत पुणे ने बेहतरीन तरीके से की और जल्द ही उनके पास तमिल थलाइवाज को ऑलआउट करने का मौका था, लेकिन अजीत ने 5 लगातार बार टीम को ऑलआउट से बचाया और अपना सुपर 10 भी पूरा किया। पुणे ने आखिरकार तमिल थलाइवाज को मैच में दूसरी बार ऑलआउट किया और अपनी बढ़त में इजाफा किया। पुणे ने इसके बाद अच्छे तरीके से अपनी बढ़त को बरकरार रखा, लेकिन मैच की आखिरी रेड में राहुल चौधरी ने नितिन तोमर को टैकल करके पुणे को ऑलआउट किया और इस मैच को टाई कराया। नितिन तोमर को इस रेड में सिर्फ वॉक लाइन को क्रॉस करना था, लेकिन उनकी लापरवाही टीम को भारी पड़ी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...