Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019, 45वां मैच: बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को हराया, पवन सहरावत ने सातवें सीजन में पूरे किए 100 पॉइंट 

  • बैंगलोर को अंक तालिका में हुआ फायदा
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 17 Aug 2019, 20:37 IST
प्रो कबड्डी 2019, तमिल थलाइवाज vs बेंगलुरु बुल्स
प्रो कबड्डी 2019, तमिल थलाइवाज vs बेंगलुरु बुल्स

प्रो कबड्डी 2019 में आज से चेन्नई लेग की शुरुआत हुई। पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने घरेलू टीम तमिल थलाइवाज को 32-21 से हराया। बेंगलुरु बुल्स की यह 5वीं जीत है और वो 27 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज अभी भी 20 अंकों के साथ सातवें स्थान पर ही हैं। उनकी अपनी होम लेग की शुरुआत उतनी शानदार नहीं रही।

बुल्स के लिए रेडिंग में पवन कुमार सहरावात ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाया, तो डिफेंस में सौरभ नंदल ने हाई 5 लगाया। तमिल थलाइवाज के दिग्गज रेडर राहुल चौधरी का प्रदर्शन काफी निराशानजक रहा, वो सिर्फ दो अंक ही हासिल कर पाए।

पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने 17-10 से महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई। बेंगलुरु बुल्स ने पवन सहरावत के दम पर बेहतरीन शुरुआत दिलाई। एक समय बैंगलोर की टीम ने छठे मिनट में तमिल थलाइवाज को ऑलआउट किया और 10-1 से विशाल बढ़त बनाई, लेकिन यहां से तमिल थलाइवाज ने भी वापसी की और 20 मिनट खत्म होते-होते दोनों टीम के अंतर को सिर्फ 7 कर दिया। बुल्स के लिए पवन ने सातवें सीजन में 100 पॉइंट पूरे किए और ऐसा करने वाले इस सीजन वो पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

दूसरे हाफ में तमिल थलाइवाज ने वापसी का प्रयास जरूर किया और साथ ही में उनके पास बुल्स को ऑलआउट करने का सुनहरा मौका था। हालांकि बुल्स ने खुद को बचाया और अपनी बढ़त में इजाफा किया। मैच के 38वें मिनट में बुल्स ने दूसरी बार तमिल को ऑलआउट दिया। इसी की बदौलत उन्होंने आसानी से जीत हासिल की।

तमिल थलाइवाज का अगला मुकाबला 18 अगस्त को पुनेरी पलटन के खिलाफ चेन्नई में होगा, तो बेंगलुुरु बुल्स का अगला मैच 21 अगस्त को पुनेरी पलटन के खिलाफ चेन्नई में ही होगा।

Published 17 Aug 2019, 20:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit