प्रो कबड्डी 2019, 106वां मैच: बंगाल वॉरियर्स ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को हराया

अंक तालिका में टॉप पर पहुंची बंगाल वॉरियर्स
अंक तालिका में टॉप पर पहुंची बंगाल वॉरियर्स

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आज 106वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगु टाइटंस को बेहद करीबी मुकाबले में 1 प्वॉइंट से हरा दिया। इस जीत के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम 73 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर आ गई है। उन्होंने दबंग दिल्ली को पीछे छोड़ा जो काफी समय से नंबर एक पायदान पर काबिज थे। वहीं इस हार के बाद तेलुगु टाइटंस के लिए प्लेऑफ की राह और मुश्किल हो गई है, वो इस वक्त 11वें पायदान पर हैं।

दोनों टीमों के लिए उनके रेडर्स ने अच्छी शुरुआत की। पहले 5 मिनट तक दोनों ही टीमों के पास डिफेंस में एक भी प्वॉइंट नहीं था।10वें मिनट तक स्कोर 7-7 से बराबर था। इसी बीच दोनों टीमों के डिफेंस ने भी प्वॉइंट लाने शुरु कर दिए। हालांकि 13वें मिनट में तेलुगु टाइटंस के 3 डिफेंडर बिना रेडर को टच किए लॉबी में चले गए और बंगाल वॉरियर्स ने 2 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। 14वें मिनट में बंगाल ने टाइटंस को ऑल आउट कर 7 प्वॉइंट की बढ़त ले ली। हाफ टाइम तक स्कोर 19-13 से बंगाल वॉरियर्स के पक्ष में रहा। पहले हाफ में बंगाल के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने 6 प्वॉइंट लिए, वहीं तेलुगु टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 4 प्वॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में 5 मिनट के बाद ही तेलुगु टाइटंस ने बंगाल वॉरियर्स को ऑल आउट कर स्कोर बराबर कर लिया। इसके बाद अगली रेड में सिद्धार्थ देसाई ने सुपर रेड कर टाइटंस को 3 प्वॉइंट की बढ़त भी दिला दी। हालांकि इसके बाद बंगाल वॉरियर्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए टाइटंस को ऑल आउट कर बढ़त बना ली। आखिर में बंगाल ने 40-39 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। वॉरियर्स के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने 17 प्वॉइंट लिए, वहीं तेलुगु टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 15 प्वॉइंट लिए।

तेलुगु टाइटंस का अगला मैच 27 सितंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। वहीं बंगाल वॉरियर्स अपना अगला मुकाबला 30 सितंबर को दबंग दिल्ली के खिलाफ खेलेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now