प्रो कबड्डी 2019, 101वां मैच: यूपी योद्धा ने एकतरफा मुकाबले में तमिल थलाइवाज को हराया

श्रीकांत जाधव के सुपर रेड ने पलटा मैच का रुख
श्रीकांत जाधव के सुपर रेड ने पलटा मैच का रुख

प्रो कबड्डी लीग में जयपुर लेग के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 42-22 से हरा दिया। यूपी योद्धा की टीम इस जीत के साथ ही अंक तालिका में छठे से चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं तमिल थलाइवाज आखिरी पायदान पर बने रहेंगे।

तमिल थलाइवाज ने पहले हाफ की शुरुआत बढ़िया की और 4 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। 9वें मिनट में ही तमिल थलाइवाज ने यूपी को ऑल आउट कर दिया और 11-6 के स्कोर के साथ 5 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। तमिल थलाइवाज ने अपनी बढ़त लगातार बरकरार रखी लेकिन पहले हाफ के आखिरी रेड में श्रीकांत जाधव ने सुपर रेड कर कर थलाइवाज के 4 खिलाड़ियों को आउट कर दिया। यही वजह रही कि पहले हाफ तक तमिल थलाइवाज की टीम सिर्फ 1 प्वॉइंट से ही आगे रह सकी। पहले हाफ में थलाइवाज के लिए राहुल चौधरी ने 5 और यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 5 प्वॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को ऑल आउट कर एक प्वॉइंट की बढ़त बना ली। यूपी ने 25वें मिनट तक अपनी बढ़त 5 प्वॉइंट की कर ली। 28वें मिनट में एक बार फिर यूपी ने थलाइवाज को ऑल आउट कर दिया और 10 प्वॉइंट की विशाल बढ़त बना ली। 34वें मिनट में यूपी ने एक और ऑल आउट कर अपनी जीत सुनिश्चित कर ली। यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 8 और सुरेंदर गिल ने 7 प्वॉइंट लिए। डिफेंस में सुमित ने हाई फाइव लगाया। तमिल थलाइवाज के लिए राहुल चौधरी ने 5 प्वॉइंट लिए। डिफेंस में रण सिंह ने 4 प्वॉइंट लिए।

यूपी योद्धा का अगला मैच 28 सितंबर को हरियाणा स्टीलर्स से होगा, वहीं तमिल थलाइवाज का अगला मुकाबला 28 सितंबर को ही गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now