प्रो कबड्डी 2019: बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबले के बाद दोनों टीमों की प्रतिक्रिया

मनिंदर सिंह ने अपनी टीम के लिए एक बार फिर जबरदस्त प्रदर्शन किया
मनिंदर सिंह ने अपनी टीम के लिए एक बार फिर जबरदस्त प्रदर्शन किया

प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 के 106वें मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बेहद करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को एक प्वॉइंट से हरा दिया। इस जीत के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम 73 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर आ गई है।

मैच के बाद बंगाल वॉरियर्स के कोच बीसी रमेश ने कहा कि हम इस मैच को और बड़े अंतर से जीत सकते थे लेकिन आखिर में डिफेंडर्स से कुछ गलतियां हुईं। कई बार मैच में जब हम बढ़त बना लेते हैं तो डिफेंडर्स काफी सेफ खेलने की कोशिश करते हैं। ये एक सही रणनीति है लेकिन आखिर में हमें टैकल भी करने होंगे, तभी हम ज्यादा प्वॉइंट से जीत सकते हैं। हमारी टीम इस वक्त काफी अच्छा खेल रही है और आने वाले मैचों में हम बेंच स्ट्रेंथ को भी आजमा सकते हैं।

टीम के कप्तान मनिंदर सिंह ने कहा कि वो चाहेंगे कि टीम सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करे और उसी हिसाब से वो आगे के मैचों की तैयारी करेंगे। उन्होंने दबंग दिल्ली के खिलाफ होने वाले अगले मैच को लेकर भी अहम प्रतिक्रिया दी। मनिंदर ने कहा कि दबंग दिल्ली एक बेहतरीन टीम है, उनके खिलाफ हमारा मुकाबला हमेशा ही कांटे का रहता है। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे।

वहीं इस सीजन मिल रही लगातार हार को लेकर तेलुगु टाइटंस के कोच गुलामरजा ने कहा कि इस सीजन हमारी टीम में ज्यादातर खिलाड़ी नए थे। केवल कुछ ही खिलाड़ी पुराने थे, इसलिए टीम कॉम्बिनेशन सही से बैठाने में थोड़ा वक्त लगा और इसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। कुछ मैचों में किस्मत भी हमारे साथ नहीं थी और करीबी मुकाबले में हम हार गए।

टीम के स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई ने कहा कि आखिर में मनिंदर सिंह ने परस्यूट करके जो एक प्वॉइंट लिया और वही निर्णायक साबित हुआ। अगर वो एक प्वॉइंट नहीं जाता तो मैच का नतीजा हमारे पक्ष में आ सकता था। उम्मीद है हम आगे के मैचों में जीत हासिल करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now