3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने PKL 2022 में अभी तक एक भी सुपर 10 नहीं लगाया है

PKL
PKL 2022 में रेड करते हुए राहुल चौधरी (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 9वें (PKL 2022) के पुणे लेग की शुरुआत हो चुकी है। बैंगलोर लेग काफी जबरदस्त रहा था और पुणे लेग के शुरुआती दिनों में शानदार मैच देखने को मिल रहे हैं और कई मैचों के नतीजे तो आखिरी रेड में आ रहे हैं। इसी वजह से फैंस को काफी मजा आ रहा है।

एक तरफ राकेश, नरेंदर, मीतू शर्मा, असलम इनामदार, गुमान सिंह, भरत, सुरेंदर गिल ने अपनी-अपनी टीमों के लिए काफी अच्छा किया है। उनके अलावा परदीप नरवाल, नवीन कुमार, विकास कंडोला जैसे प्रमुख खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है और टीम के मुख्य रेडर बने हुए हैं। हालांकि कुछ दिग्गज खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने मौजूदा सीजन में एक भी सुपर 10 नहीं लगा पाए हैं।

PKL 2022 में किन 3 दिग्गज प्लेयर्स ने अभी तक एक भी सुपर 10 नहीं लगाया है?

#) राहुल चौधरी

. @rahulkabaddi09 was in superb form, picking up 8 raid points in our win against the #TeluguTitans! 💥👊🏻#RahulChaudhari#JPPvTT #JaiHanuman #TopCats #JaipurPinkPanthers #JPP #Jaipur #vivoProKabaddi https://t.co/3yLyOltT7p

PKL 2022 में राहुल चौधरी को जयपुर पिंक पैंथर्स ने खरीदा और उन्हें उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। बतौर सपोर्टिंग रेडर उन्होंने अपना योगदान देने का पूरा प्रयास किया है, लेकिन अभी तक वो एक भी सुपर 10 लगाने में कामयाब नहीं हुए हैं। राहुल चौधरी ने 9 मैचों में 26 रेड पॉइंट्स हासिल किए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि सीजन 7 के बाद से राहुल ने PKL में एक भी सुपर 10 नहीं लगाया है और पिछले मैच में उन्हें स्टार्टिंग सेवन में भी मौका नहीं मिला था। जयपुर और राहुल के फैंस उम्मीद करेंगे कि आने वाले मैचों में वो जरूर सुपर 10 लगाए।

#) सिद्धार्थ देसाई

PKL में डेब्यू के समय काफी प्रभावित करने वाले सिद्धार्थ देसाई का प्रदर्शन सीजन दर सीजन खराब ही हुआ है। फिटनेस ने भी उनका साथ नहीं दिया और लगातार चोटिल होना उनके खिलाफ ही गया। इस सीजन एक बार फिर तेलुगु टाइटंस ने उन्हें खरीदा, लेकिन वो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुए और अभी तक वो एक भी सुपर 10 नहीं लगा पाए। देसाई ने 8 मैचों में सिर्फ 36 रेड पॉइंट्स हासिल किए और उनका प्रति मैच पॉइंट्स लाने का औसत 4.5 ही है, जोकि काफी खराब है।

#) दीपक निवास हूडा

A new Warrior joins the @BengalWarriors army! ⚔️👍 or 👎 - share your thoughts on Deepak Niwas Hooda's new #vivoProKabaddi team.#vivoPKLPlayerAuction https://t.co/MaxZKVVDN0

बंगाल वॉरियर्स ने दिग्गज ऑल-राउंडर दीपक निवास हूडा को खरीदा था और उन्हें उम्मीद थी कि वो मनिंदर सिंह का अच्छा साथ देंगे, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है। दीपक हूडा ने 8 मैचों में सिर्फ 16 रेड पॉइंट्स हासिल किए हैं और उनका प्रति मैच पॉइंट्स लाने का औसत सिर्फ दो है। इसके अलावा उन्होंंने एक भी सुपर 10 नहीं लगाया है और सीजन के दूसरे ही मैच में उन्होंने 9 रेड पॉइंट्स हासिल किए थे। उनसे इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और आने वाले मैचों में वो अच्छा करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment