Create
Notifications

3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें PKL के अगले सीजन में शायद कोई खरीददार न मिले

3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें PKL के अगले सीजन में शायद कोई खरीददार न मिले
3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें PKL के अगले सीजन में शायद कोई खरीददार न मिले
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 8 सीजन पूरे हो चुके हैं। आठवें सीजन में दबंग दिल्ली ने खिताबी जीत दर्ज की। हालांकि कई खिलाड़ियों ने PKL 8 में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। इस बीच कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी रहे जिनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन से पहले हुए ऑक्शन में टीमों ने कई शानदार खिलाड़ियों को खरीदा था। कुछ टीमों का फैसला काफी सही रहा, लेकिन कुछ टीमों को उनका फैसला भारी पड़ा। प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन से पहले होने वाले ऑक्शन में काफी खिलाड़ियों के अनसोल्ड जाने की उम्मीद है।

आइये नज़र डालते हैं ऐसे 3 दिग्गज खिलाड़ियों पर जिन्हें PKL के अगले ऑक्शन में शायद कोई न खरीदे:

# रोहित कुमार

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में रोहित कुमार को तेलुगु टाइटंस का कप्तान बनाया गया था और ऑक्शन में उन्हें 36 लाख में खरीदा गया था। हालाँकि रोहित कुमार 8 मैच ही खेल पाए और उसमें उन्होंने सिर्फ 12 रेड पॉइंट ही लिए। रोहित के मौजूदा फॉर्म और लगातार इंजरी के वजह से PKL के अगले सीजन के ऑक्शन में शायद उन्हें कोई टीम न खरीदे।

# राहुल चौधरी

PKL 8 के ऑक्शन में राहुल चौधरी को पुनेरी पलटन ने 40 लाख में खरीदा, लेकिन उन्हें ज्यादा मैचों में मौका नहीं दिया गया। राहुल ने प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में सिर्फ 7 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 13 रेड पॉइंट रहे। अगर राहुल के लगातार न खेल पाने और मौजूदा फॉर्म को देखें, तो ये हो सकता है कि अगले सीजन के ऑक्शन में उन्हें कोई न खरीदे। राहुल ने भी मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया था और काफी ज्यादा निराश किया था।

# जीवा कुमार

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन से पहले जीवा कुमार को दबंग दिल्ली ने 44 लाख में खरीदा, लेकिन उनका प्रदर्शन उसके अनुरूप नहीं रहा। PKL 8 में जीवा कुमार ने 21 मैचों में सिर्फ 23 टैकल पॉइंट हासिल किये और उनका औसत काफी खराब रहा। जीवा कुमार के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए इस बात की पूरी उम्मीद है कि उन्हें अगले सीजन में कोई भी टीम न खरीदे।


Edited by Prashant
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...