3 खिलाड़ी जिन्होंने PKL 8 के लीग स्टेज में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये

3 खिलाड़ी जिन्होंने PKL 8 के लीग स्टेज में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये (Photo - PKL)
3 खिलाड़ी जिन्होंने PKL 8 के लीग स्टेज में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के आठवें सीजन का लीग स्टेज समाप्त हो चुका है। लीग स्टेज में काफी खिलाड़ियों ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीमों को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम योगदान दिया, लेकिन काफी खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनके लाजवाब प्रदर्शन के बावजूद उनकी टीम टूर्नामेंट में आगे नहीं बढ़ सकी।

PKL 8 लीग स्टेज में सिर्फ 5 खिलाड़ी ही 60 से ज्यादा टैकल पॉइंट ले सके, जिसमें सिर्फ दो खिलाड़ी ही 80 का आंकड़ा पार कर सके। टॉप 10 टैकल पॉइंट हासिल करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में युवा खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

आइये नज़र डालते हैं 3 खिलाड़ियों पर जिन्होंने PKL 8 लीग स्टेज में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट लिए:

# सागर

तमिल थलाइवाज के सागर ने PKL 8 में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम एक बार फिर प्लेऑफ में प्रवेश नहीं कर सकी। सागर ने 22 लीग मैचों में 8 हाई 5 की मदद से 82 टैकल पॉइंट हासिल किये और अपने बेहतरीन प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता।

# मोहम्मदरज़ा शादलु

प्रो कबड्डी लीग में पहली बार खेल रहे ईरान के मोहम्मदरज़ा शादलु ने पटना पाइरेट्स के लिए PKL 8 में लाजवाब प्रदर्शन किया है और लीग स्टेज में टीम के टॉप पर रहने में उनका काफी बड़ा योगदान रहा। मोहम्मदरज़ा शादलु ने 22 लीग मैचों में सबसे ज्यादा 9 हाई 5 की मदद से 81 टैकल पॉइंट हासिल किये। पटना पाइरेट्स अगर फाइनल में प्रवेश करती है, तो शादलु सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट के मामले में पहले स्थान पर भी पहुंच सकते हैं।

# जयदीप

हरियाणा स्टीलर्स के जयदीप ने भी PKL 8 में अपने प्रदर्शन से चौंकाया और लीग स्टेज में उन्होंने 22 मैचों में 66 टैकल पॉइंट हासिल किये। हालाँकि जयदीप के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद उनकी टीम आखिरी हफ्ते में प्लेऑफ के रेस से चूक गई और इस वजह से जयदीप का टूर्नामेंट लीग स्टेज में ही थम गया।

Quick Links

Edited by Prashant