Create

PKL 9: 3 दिग्गज खिलाड़ी जो इस सीजन अनसोल्ड रह सकते हैं

PKL 9 की नीलामी में देखने को मिल सकती हैं कुछ चौंकाने वाली चीजें (Photo: PKL)
PKL 9 की नीलामी में देखने को मिल सकती हैं कुछ चौंकाने वाली चीजें (Photo: PKL)
reaction-emoji
Neeraj

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के नौवें सीजन की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और जल्द ही इसके लिए नीलामी का भी आयोजन होने वाला है। लीग की सभी टीमें हर सीजन कुछ नई तैयारियों के साथ आती हैं और कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। नीलामी के लिए भी सभी टीमें अपनी-अपनी रणनीति बनाकर आती हैं।

दिग्गज खिलाड़ियों के लिए नीलामी में काफी मांग रहती है, लेकिन इस बार कुछ दिग्गजों को निराश होना पड़ सकता है। कुछ ऐसे दिग्गज हैं जिन्हें इस सीजन कोई भी नहीं खरीद सकता है। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही तीन दिग्गजों पर जो इस सीजन अनसोल्ड रह सकते हैं।

#3 PKL 9 में रोहित कुमार को मिल सकती है निराशा

रोहित कुमार इस लीग के स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने बेंगलुरु बुल्स के साथ अच्छी सफलता हासिल की थी। पिछले सीजन बेंगलुरु ने उन्हें रिलीज किया था और तेलुगु टाइटंस ने उन्हें अपना कप्तान बनाया था। रोहित सीजन के दौरान चोट से काफी परेशान थे और पूरे सीजन में वह केवल आठ ही मैच खेल सके थे। इन मैचों में भी रोहित को केवल 12 रेड प्वाइंट्स ही मिले थे। पिछले सीजन से पहले तक रोहित अच्छा कर रहे थे, लेकिन अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इसी वजह से शायद वो अनसोल्ड जा सकते हैं।

#2 PKL 9 में धर्मराज चेरालाथन से आगे बढ़ना चाहेंगी टीमें

47 साल के धर्मराज चेरालाथन पिछले सीजन लीग के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी थे। अन्ना के नाम से मशहूर डिफेंडर ने कबड्डी में काफी सफलता हासिल की है और वह इस खेल का बड़ा नाम हैं। हालांकि, इसके बावजूद उनके लिए शायद मैट पर समय समाप्त हो चुका है। बढ़ती उम्र के साथ ही चेरालाथन को अब उतने अधिक मौके नहीं मिल रहे हैं। पिछले सीजन उन्हें केवल पांच मैच खेलने का मौका मिला था। इसके पहले के सीजनों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इस बार टीमें उनसे आगे बढ़ना चाहेंगी।

#1 अजय ठाकुर को भी लग सकता है झटका

भारतीय कबड्डी के सबसे बड़े नामों में से एक अजय ठाकुर पिछले सीजन दबंग दिल्ली के लिए खेले थे, लेकिन पूरे सीजन में उन्होंने केवल पांच मैच खेले थे। पिछले सीजन वह दिल्ली के साथ चैंपियन तो बने थे, लेकिन उनके नाम केवल चार ही रेड प्वाइंट थे। कुछ मैचों को उन्होंने चोट के कारण मिस किया तो वहीं कुछ में उन्हें मौका ही नहीं मिला। लीग में 794 रेड प्वाइंट्स ले चुके ठाकुर ने सातवें सीजन में भी फीका प्रदर्शन किया था। ऐसे में उन्हें भी इस सीजन की नीलामी में झटका लग सकता है और वो अनसोल्ड जा सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...