Create
Notifications

PKL 9 में Pawan Sehrawat को कौन सी तीन टीमें खरीद सकती हैं? दिग्गज Anup Kumar ने कारणों के साथ बताए नाम

अनूप कुमार के मुताबिक पवन सेहरावत के लिए लगेगी बड़ी बोली
अनूप कुमार के मुताबिक पवन सेहरावत के लिए लगेगी बड़ी बोली
reaction-emoji
Neeraj

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के नौवें सीजन की नीलामी जल्द होने वाली है और इसके लिए बातचीत शुरु हो गई है। भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान और इस लीग में कोचिंग का अनुभव रखने वाले दिग्गज अनूप कुमार (Anup Kumar) ने पवन कुमार सेहरावत (Pawan Kumar Sehrawat) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अनूप कुमार का मानना है कि आगामी नीलामी में पवन के लिए बड़ा दाम लगने वाला है। अनूप का यह भी कहना है कि जिन टीमों ने अब तक खिताब नहीं जीता है वे पवन को खरीदने के लिए पूरा जोर लगा सकती हैं।

नीलामी के लिए स्टार स्पोर्ट्स के शो Total KBD - Auction Special में बात करते हुए अनूप कुमार ने कहा,

"मेरा मानना है कि जिस टीम ने अब तक प्रो कबड्डी लीग का खिताब नहीं जीता है वो पवन सेहरावत के लिए पूरा जोर लगाएगी। मुझे लगता है कि तेलुगु टाइटंस, तमिल थलाइवाज और यूपी योद्धा वो तीन टीमें हैं जो पवन को साइन करने के बारे में सोच रही होंगी। वो ऐसा खिलाड़ी है जो इन टीमों के पहला खिताब जिता सकता है।"

"PKL 9 की नीलामी में पवन सेहरावत को वापस लाने की पूरी कोशिश करेगी बेंगलुरु बुल्स"- अनूप कुमार

He is the walking storm! 🌪️He is Namma Pawan Kumar Sehrawat, the one-man army. ❤️‍🔥#FullChargeMaadi #SuperhitPanga #VivoProKabaddi https://t.co/fvhVEzORNN

पिछले सीजन तक पवन बेंगलुरु बुल्स के लिए खेल रहे थे। पिछले सीजन तो वह टीम के कप्तान भी थे और अपनी टीम को सेमीफाइनल तक ले गए थे। तीन सीजन से लगातार पवन लीग के टॉप रेडर रहे हैं। अनूप का मानना है कि भले ही बेंगलुरु ने पवन को रिलीज किया है, लेकिन वे उन्हें वापस लाने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा,

"भले ही बेंगलुरु बुल्स ने पवन को रिलीज किया है, लेकिन वे उन्हें वापस लाने की पूरी कोशिश करेंगे। मेरा मानना है कि पवन जिस किसी भी टीम से खेलें उसके पास एक अच्छा कप्तान होना चाहिए जिसके पास पवन को अच्छे से इस्तेमाल करने का दिमाग हो।"

आपको बता दें कि 5 और 6 अगस्त को PKL 9 की नीलामी होने वाली है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि पवन सेहरावत किस टीम का हिस्सा बनते हैं। एक बात तो साफ है कि पवन जिस टीम में भी जाएंगे उनका फायदा ही होगा, क्योंकि वो रेडिंग के साथ डिफेंस में भी योगदान देते हैं और वो कप्तानी की जिम्मेदारी भी अच्छे संभाल सकते हैं।

एक नजर इस बात पर भी रहेगी कि क्या पवन सेहरावत PKL में परदीप नरवाल के सबसे महंगे खिलाड़ी होने का रिकॉर्ड तोड़ पाते हैं या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...