Create
Notifications

"यह सीजन अलग होगा, इंतजार करो"- PKL 9 की नीलामी से पहले दीपक हूडा ने दिया बहुत बड़ा बयान

नीलामी में अच्छा दाम हासिल कर सकते हैं दीपक (Photo Credit: PKL)
नीलामी में अच्छा दाम हासिल कर सकते हैं दीपक (Photo Credit: PKL)
reaction-emoji
Neeraj

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के दिग्गज ऑलराउंडर दीपक निवास हूडा (Deepak Niwas Hooda) को इस सीजन की नीलामी में बड़ा दाम मिलने की उम्मीद है। PKL में दूसरे सबसे अधिक प्वाइंट हासिल करने वाले खिलाड़ी हूडा को भी इस नीलामी में अच्छे पैसे मिलने की उम्मीद है। हूडा यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि टीमें उन्हें कम ना आंके। PKL में अकेले दम पर मैच जिताने वाले हूडा को पिछले साल FBM कार्ड का इस्तेमाल करके केवल 55 लाख रूपये में साइन कर लिया गया था।

हूडा अब भी सस्ते दाम में बिकने वाली बात को भूल नहीं पाए हैं। Sportskeeda के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान हूडा ने पिछले साल कम दाम में बिकने के बाद अपने इमोशन को लेकर बातचीत की है। हूडा ने कहा,

"इस बात में कोई शक नहीं है कि मुझे बुरा लगा। मैं अच्छी फॉर्म में था और मैंने सीनियर नेशनल में भी अच्छा किया था, लेकिन कई बार आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि PKL की नीलामी में क्या होगा। तब भी मैं तीसरा सबसे सफल रेडर था। मैं लीग के पहले सीजन से ही खेल रहा हूं। मेरे प्रदर्शन में गिरावट नहीं आई थी और ना ही मेरे साथ फिटनेस की समस्या थी। मुझे नहीं पता क्या गलत हुआ।"

"PKL के आगामी सीजन में अलग होगा मेरा प्रदर्शन"- दीपक निवास हूडा

दीपक आने वाले सीजन के लिए एकदम तैयार हैं और उन्होंने नौवें सीजन के लिए तगड़ी तैयारी की है। दीपक ने कहा है कि आगामी सीजन में लोगों को उनके खेल से सब पता चल जाएगा। उन्होंने कहा,

"अब वो बीती बात हो गई है और अब मैं आने वाले सीजन में बहुत अच्छा करने के बारे में सोच रहा हूं। इंतजार करिए यह सीजन अलग होने वाला है। PKL 9 सीजन में मेरा प्रदर्शन देखिएगा और यह बिलकुल वैसी ही होगी जैसी मेरे पीक समय में होती थी। आप मुझे रेडिंग और डिफेंडिंग दोनों में अच्छा करते देखेंगे।"

आपको बता दें कि PKL में दीपक निवास हूडा तेलुगु टाइटंस, पुनेरी पलटन, जयपुर पिंक पैंथर्स जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं। हर टीम के लिए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। देखना दिलचस्प होगा कि वो कितने महंगे बिकते हैं और साथ ही किस टीम का वो हिस्सा बनने में कामयाब होते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...