Create

PKL 9 के लिए पूर्व चैंपियन टीम ने दिग्गज को किया रिटेन, प्रमुख खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं 

PKL के 9वें सीजन के लिए बंगाल वॉरियर्स ने किन खिलाड़ियों को किया है रिटेन?
PKL के 9वें सीजन के लिए बंगाल वॉरियर्स ने किन खिलाड़ियों को किया है रिटेन?
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 9वें सीजन के ऑक्शन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सभी टीमों ने आगामी सीजन के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करना शुरू कर दिया है। सीजन 7 की विजेता टीम बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने तीन प्लेयर्स को रिटेन किया है।

Teen tagde, sabka kaam bigaade.Join us to welcome our #RetainedWarriors for @prokabaddi Season 9.#AamarWarriors #VIVOPKLPlayerAuction #VivoProkabaddi #Prokabaddi https://t.co/ZkEtHs6tzQ

बंगाल वॉरियर्स ने 9वें सीजन के लिए अपने टीम के कप्तान और सबसे प्रमुख रेडर मनिंदर सिंह को रिटेन किया है। इसके अलावा टीम ने मनोज गौड़ा और आकाश पिकलमुंडे को भी रिटेन किया है। बंगाल की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात का ऐलान किया है।

हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि टीम की रिटेंशन लिस्ट में कई प्रमुख खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है। मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श, रण सिंह, अबोजार मिघानी, सुकेश हेगड़े जैसे प्लेयर्स को टीम ने रिटेन नहीं किया है, जोकि काफी चौंकाने वाली बात है। टीम ने जरूर अपने कप्तान के ऊपर एक बार फिर विश्वास जताया है।

🗞️ NEWS ALERT 🗞️💪 Mighty Raider🐯 True Warrior💙 Fan Favourite This Singh is truly a King 👑Maninder Singh (@manikabaddi13) to have another Jordaar Season with #AamarWarriors @prokabaddi#RetainedWarriors #VIVOPKLPlayerAuction #VivoProkabaddi https://t.co/8xifzoTL7X

PKL 8 में कैसा रहा था बंगाल वॉरियर्स का प्रदर्शन?

बंगाल वॉरियर्स PKL के पिछले सीजन में बतौर गत विजेता आई थी, लेकिन उनका प्रदर्शन काफी निराशानजक रहा था। वो प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए और अंक तालिका में उनकी स्थिति भी बहुत ज्यादा खराब रही थी। शायद इसी वजह से टीम ने इतने बदलाव करने का चौंकाने वाला फैसला लिया।

आपको बता दें कि PKL 9 के लिए बंगाल वॉरियर्स को नया कोच भी मिला। उन्होंने बीसी रमेश की जगह के भास्करन को अपनी टीम का कोच बनाया है। एक तरफ बीसी रमेश अब पुनेरी पलटन के कोच होने वाले हैं। दूसरी तरफ के भास्करन इससे पहले जयपुर पिंक पैंथर्स, पुनेरी पलटन और तमिल थलाइवाज के कोच रह चुके हैं। वो अपनी कोचिंग में जयपुर पिंक पैंथर्स को खिताबी जीत भी दिला चुके हैं और उस टीम का हिस्सा मनिंदर सिंह भी थे।

🗞️ NEWS ALERT🗞️After series of Jordaar performances in @prokabaddi Season 8, we are glad to announce that our sturdy Raider Akash Pikalmunde will be back with #AamarWarriors for Season 9.#RetainedWarriors #VIVOPKLPlayerAuction #VivoProkabaddi https://t.co/7lDhkC73yn

मनिंदर सिंह की बात की जाए, तो PKL के 8वें सीजन में उन्होंने 22 मैचों में 264 पॉइंट्स हासिल किए थे, जिसमें रेड में 262 और टैकल में 2 पॉइंट्स शामिल थे। उन्होंने इसके अलावा 16 सुपर 10 और 11 सुपर रेड भी लगाई थी। इसके अलावा आकाश पिकलमुंडे और मनोज गौड़ा ने भी मिले मौकों पर काफी प्रभावित किया था। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले ऑक्शन में वो किन खिलाड़ियों को खरीदते हैं और वो सीजन 7 के प्रदर्शन को दोहरा पाते हैं या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...