Create

दबंग दिल्ली ने PKL 9 के लिए नवीन कुमार को लेकर लिया अहम फैसला, 'सूर्यवंशी' स्टाइल में किया बहुत बड़ा ऐलान

PKL 9 में भी दबंग दिल्ली के लिए खेलेंगे नवीन कुमार (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 9 में भी दबंग दिल्ली के लिए खेलेंगे नवीन कुमार (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 9वें सीजन से पहले हर किसी का ध्यान गत विजेता दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) के ऊपर ही था और हर कोई जानना चाहता था कि आखिर दिल्ली ने अपने स्टार रेडर नवीन एक्सप्रेस (Naveen Kumar) को रिटेन किया है या नहीं। अब दिल्ली की टीम ने नवीन को लेकर अहम फैसला ले लिया है और 'सूर्यवंशी' स्टाइल में बहुत बड़ा ऐलान किया है।

दबंग दिल्ली ने ट्वीट करते हुए फैंस को राहत देते हुए ऐलान किया कि नवीन कुमार एक बार फिर दिल्ली के साथ ही रहने वाले हैं। इससे पहले आशंका जताई जा रही थी कि दिल्ली की टीम नवीन को रिटेन नहीं करेगी, लेकिन उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। इसके अलावा दबंग दिल्ली ने एलीट लिस्ट में से विजय को भी रिटेन किया है, जिन्होंने सीजन 8 में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

दबंग दिल्ली ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"दिल्ली की शान, दिल्ली की जान, एक्सप्रेस है नाम, रहेगा नवीन दिल्ली के साथ।"

इसके अलावा उन्होंने जो वीडियो डाला उसमें उन्होंने रणवीर सिंह का वो वीडियो भी डाला जोकि वो सूर्यवंशी फिल्म में अजय देवगन की एंट्री से पहले बोलते हैं " पब्लिक को मालूम है कि कौन आने वाला है, तुझे नहीं मालूम।" इसके बाद ही नवीन कुमार को दिखाया जाता है।

𝘿𝙞𝙡𝙡𝙞 𝙠𝙞 𝙎𝙝𝙖𝙖𝙣, 𝘿𝙞𝙡𝙡𝙞 𝙠𝙞 𝙅𝙖𝙖𝙣, 𝙀𝙭𝙥𝙧𝙚𝙨𝙨 𝙝𝙖𝙞 𝙣𝙖𝙖𝙢, 𝙧𝙖𝙝𝙚𝙜𝙖 𝙉𝙖𝙫𝙚𝙚𝙣 𝘿𝙞𝙡𝙡𝙞 𝙠𝙚 𝙨𝙖𝙖𝙩𝙝! 😍#HarDumDabang #DabangDelhi #NaveenExpress #RetainedYoungPlayer https://t.co/eZldp8Jv6W

PKL 8 में पहली बार चैंपियन बनी थी दबंग दिल्ली

दबंग दिल्ली केसी ने अपने खिताबी जीत के सूखे का अंत सीजन 8 में किया, जहां उन्होंने फाइनल में पटना पाइरेट्स जैसी मजबूत टीम को शिकस्त देते हुए इतिहास रचा। इससे पहले वो सीजन 7 के भी फाइनल में पहुंचे थे, लेकिन वहां उन्हें बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि दबंह दिल्ली आगामी सीजन में नई टीम के साथ ही जाने वाली है, क्योंकि उन्होंने पिछले सीजन की टीम से सिर्फ दो खिलाड़ियों को ही रिटेन किया है। उन्होंने जोगिंदर नरवाल, जीवा कुमार, संदीप नरवाल, अजय ठाकुर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया है।

Dabang Fauj, sona kidhar hai? 𝙎𝙊𝙉𝘼 idhar hai! 😍Our Golden Boy is here to rule our hearts once again in #PKL9 ❤️#HarDumDabang #DabangDelhi #VijayMalik #GoldenBoy #RetainedPlayer https://t.co/32mdBioqZv

PKL 9 के लिए ऑक्शन 5 और 6 अगस्त को होने वाले हैं और इससे पहले यह देखना दिलचस्प होगा कि दिल्ली की टीम किन युवा प्लेयर्स को अपने साथ जोड़ती है और साथ ही ऑक्शन में उनकी क्या रणनीति होती है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...