Create

"आपको जीतने के लिए किस्मत की जरुरत होती है"- PKL 2022 से पहले बंगाल वॉरियर्स के दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बहुत बड़ा बयान

PKL
PKL 9 में बंगाल वॉरियर्स के लिए खेलने वाले हैं दीपक हूडा

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के 9वें सीजन की शुरुआत से पहले बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) के दिग्गज ऑल-राउंडर दीपक निवास हूडा (Deepak Niwas Hooda) ने बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम के जीतने के चांस के बारे में पूछे जाने पर किस्मत की अहम भूमिका बताई है। दीपक के अनुसार सभी 12 टीमे जीतने के इरादे से आने वाली हैं और जिनके साथ किस्मत होगी वो जीतने के दावेदार रहेंगे।

Sportskeeda Kabaddi Hangout Show में बात करते हुए दीपक निवास हूडा ने Pro Kabaddi League 2022 में बंगाल वॉरियर्स की ट्रेनिंग को लेकर बात की। टीम के जीतने के बारे में पूछे जाने को लेकर उन्होंने कहा,

"देखिए 12 टीमें जीतने के लिए आई हैं। आपको जीतने के लिए लक फैक्टर भी चाहिए होगा और हम मैट पर अपना सबकुछ देने वाले हैं।

बंगाल वॉरियर्स की टीम में अनुभव की कमी नहीं है। उनके पास मनिंदर सिंह, दीपक निवास हूडा, श्रीकांत जाधव, सुरेंदर नाडा, गिरीश मारूती एर्नाक जैसे खिलाड़ी हैं और इसी के साथ युवा खिलाड़ियों का भी बंगाल की टीम में अच्छा मिश्रण है। दीपक ने अपनी टीम को लेकर कहा,

"हम युवा खिलाड़ियों को काफी मोटिवेट करते हैं। वो हमें अपना आइडल मानते हैं। हमारे कोच, मैं, मनिंदर सिंह, सुरेंदर नाडा, गिरीश एर्नाक समेत सभी अनुभवी खिलाड़ी उन्हें काफी अच्छे से ट्रीट कर रहे हैं, क्योंकि युवा खिलाड़ियों को पुश की जरूरत होती है। उनके पास स्पीड और स्किल्स है, जिसकी वजह से उन्हें सिलेक्ट किया गया है। उनके पास टैलेंट है, लेकिन हमें उनका बेस्ट निकालने के लिए पुश करना होगा।"

Pro Kabaddi League, PKL में कई टीमों के लिए खेल चुके हैं दीपक निवास हूडा

दीपक निवास हूडा PKL के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्हें कई टीमों के लिए खेलने का अनुभव है। वो तेलुगु टाइटंस, पुनेरी पलटन और जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए खेल चुके हैं। यहां तक कि वो जयपुर पिंक पैंथर्स की कप्तानी भी कर चुके हैं और बंगाल वॉरियर्स उनकी चौथी PKL टीम होने वाली है।

आपको बता दें कि बंगाल वॉरियर्स ने दीपक निवास हूडा को 43 लाख रुपये में खरीदा था। वो मनिंदर सिंह को रेडिंग में मदद करने वाले हैं। PKL करियर में दीपक निवास हूडा ने 140 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके 1063 पॉइंट्स हैं। उन्होंने रेडिंग में 973 और टैकल करते हुए 90 पॉइंट्स हासिल कर चुके हैं।

अपने PKL करियर में दीपक हूडा ने 35 सुपर 10, 21 सुपर रेड, 4 हाई 5 और 8 सुपर टैकल किए हैं। अब देखना होगा कि PKL 9 में दीपक हूडा का प्रदर्शन कैसा रहता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment