Create

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स की पहले मैच के लिए संभावित प्लेइंग 7 पर नजर 

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स का पहला मुकाबला 23 दिसंबर को पटना पाइरेट्स के खिलाफ है और टीम की कप्तानी विकास कंडोला करने वाले हैं
PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स का पहला मुकाबला 23 दिसंबर को पटना पाइरेट्स के खिलाफ है और टीम की कप्तानी विकास कंडोला करने वाले हैं

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) की टीम पहली बार पीकेएल (PKL) के 5वें सीजन में खेली थी। अभी भी उन्हें अपनी पहली खिताबी जीत का इंतजार है और हरियाणा की टीम एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंची है। इस सीजन में उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है और इसी वजह से उनसे काफी ज्यादा उम्मीद रहने वाली है।

PKL के 8वें सीजन में टीम की कप्तानी स्टार रेडर विकास कंडोला करने वाले हैं और उनके पास सुरेंदर नाडा, राजेश नरवाल, रोहित गुलिया, विनय, रवि कुमार जैसे खिलाड़ी भी हैं। उनके पास डिफेंस और रेडिंग में जबरदस्त खिलाड़ी मौजूद हैं।

हरियाणा स्टीलर्स का पहला मुकाबला 23 दिसंबर को 3 बार की पूर्व चैंपियंस टीम पटना पाइरेट्स के खिलाफ होने वाला है। निश्चित ही उनके लिए यह मुकाबला काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस आर्टिकल में हम हरियाणा स्टीलर्स की पहले मैच के लिए संभावित स्टार्टिंग सेवन लेकर आए हैं।

PKL 8 के लिए हरियाणा स्टीलर्स की पूरी टीम इस प्रकार है:

विकास कंडोला (कप्तान), चांद सिंह, विनय, सुरेंदर नाडा, रवि कुमार, श्रीकांत तेवतिया, राजेश नरवाल, रोहित गुलिया, आशीष, मोहम्मद माहाली, अक्षय, यश, जयदीप कुलदीप, राजेश गुर्जर, मोहित, मीतू महेंदर, अजय और हामिद नादेर।

आइए नजर डालते हैं Pro Kabaddi League 8 के पहले मैच में हरियाणा स्टीलर्स की सेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है:

#) लेफ्ट कॉर्नर - सुरेंदर नाडा (डिफेंडर)

#) लेफ्ट इन - विकास कंडोला (कप्तान और रेडर)

#) लेफ्ट कवर - राजेश नरवाल (ऑलराउंडर)

#) सेंटर - रोहित गुलिया (ऑलराउंडर)

#) राइट कवर - रवि कुमार (डिफेंडर)

#) राइट इन - विनय (रेडर)

#) राइट कॉर्नर - श्रीकांत तेवतिया (ऑलराउंडर)

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment