Create

Pro Kabaddi League: पवन सेहरावत की टीम ने दर्ज की पहली जीत, अंक तालिका में हुआ जबरदस्त फायदा

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज के बीच रोमांचक मैच हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज के बीच रोमांचक मैच हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग, पीकेएल (Pro Kabaddi League, PKL) के 8वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को 38-30 से शिकस्त देते हुए इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज की यह दो मैचों के बाद पहली हार है। बेंगलुरु बुल्स की टीम इस जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई।

PKL 8 के 8वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के डिफेंस का जबरदस्त प्रदर्शन

पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने 19-13 से बढ़त बनाई। मुकाबले की शुरुआत से ही तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के डिफेंडर्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी विपक्षी टीम को आगे नहीं निकलने दिया। पहले हाफ में काफी स्कोरिंग काफी धीमी रही और ज्यादातर खेल डू और डाई रेड पर ही चला। इस बीच बुल्स के लिए युवा रेडर भरत ने लगातार रेड में पॉइंट्स लाते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई। तमिल की डिफेंस ने पवन सेहरावत को भी 3 बार आउट किया। हालांकि तमिल के लिए चिंता का विषय यह रहा कि भवानी राजपूत के अलावा दूसरा रेडर पॉइंट लाने में नाकाम रहा। पवन सेहरावत ने तमिल को ऑलआउट के करीब लेकर आए। बुल्स ने 18वें मिनट में तमिल थलाइवाज को ऑलआउट करते हुए मैच में अपनी पकड़ को मजबूत किया। पवन ने भी पहला हाफ खत्म होते-होते एक रेड में दो पॉइंट्स और हासिल किए। तमिल थलाइवाज के लिए के प्रपंजन ने जरूर दो रेड पॉइंट्स हासिल करते हुए अपना खाता खोला।

At Half-Time, Thalaivas are trailing Bengaluru 13-19Don’t go anywhere, the break is shorter than it seems 😋 #CHEvBLR #vivoProKabaddi

तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ में शानदार शुरुआत करते हुए पवन सेहरावत को पहली रेड में ही आउट किया। इसके बाद उन्होंने पूरी तरह से बुल्स के ऊपर दबाव बनाते हुए उन्हें ऑलआउट की तरफ धकेला। मैच के 24वें मिनट में तमिल थलाइवाज की टीम ने बेंगलुरु बुल्स को ऑलआउट किया और मैच में बढ़त हासिल की। बुल्स की टीम ने वापसी की और वो तमिल थलाइवाज को ऑलआउट करने के करीब आए, लेकिन सागर ने सुपर टैकल करते हुए पवन को आउट किया और साथ ही में अपना हाई 5 भी पूरा किया। बुल्स ने आखिरकार मैच के 34वें मिनट में तमिल थलाइवाज को ऑलआउट किया। अंत में बुल्स ने अपनी लीड को अच्छे से बरकरार रखते हुए इस मैच को जीत लिया। तमिल के पास एक अंक प्राप्त करने का मौका था, लेकिन मैच की अंतिम रेड में सौरभ नंदल ने हाई 5 पूरा किया और तमिल को उन्होंने एक भी अंक नहीं लेने दिया।

Agar iraade nek aur reach achhi ho - toh aap kisi ka bhi Man-jeet sakte ho! 🥰#CHEvBLR #SuperhitPanga #vivoProKabaddi https://t.co/OEtVTiNZOZ

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment