Create
Notifications

PKL 9 में परदीप नरवाल को लगा बड़ा झटका और करोड़पति बनने से चूके, पुरानी टीम में हुई चौंकाने वाली वापसी

PKL 9 में भी यूपी योद्धा के लिए खेलेंगे परदीप नरवाल (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 9 में भी यूपी योद्धा के लिए खेलेंगे परदीप नरवाल (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के 9वें सीजन की नीलामी में परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) को बड़ा झटका लगा है और इस लीग के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी करोड़पति बनने से चूक गए। उन्हें यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने चौंकाते हुए 90 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

The Yoddha is back with a 💥 👑First FBM used in the #vivoPKLPlayerAuction for none other than the Record-breaker 👏@UpYoddhas fans, express your happiness in one word 🥳 https://t.co/AGG7U7zYOg

परदीप नरवाल का बेस प्राइस 30 लाख रुपये था। शुरुआत में तेलुगु टाइटंस और बंगाल वॉरियर्स के बीच बिडिंग वॉर देखने को मिली और जल्द ही इसमें गुजरात जायंट्स शामिल हुई। 72 लाख रुपये के साथ गुजरात जायंट्स लीड कर रहे थे और उन्होंने इसके बाद परदीप नरवाल की बोली 90 लाख कर दी। किसी और टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई, जिसके बाद लग रहा था कि वो गुजरात जायंट्स के लिए खेलेंगे।

हालांकि यूपी योद्धा ने चौंकाते हुए अपना FBM कार्ड का इस्तेमाल करते हुए 90 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया। पिछले साल परदीप नरवाल सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे और उन्हें यूपी योद्धा ने 1 करोड़ 65 लाख रुपये में खरीदा था। हालांकि इस सीजन की नीलामी से पहले उन्होंने परदीप नरवाल को रिलीज कर दिया था।

अब परदीप नरवाल सस्ते में यूपी योद्धा का एक बार फिर हिस्सा बन गए हैं। हालांकि परदीप नरवाल और उनके फैंस ने सोचा होगा कि परदीप नरवाल के लिए एक बार फिर अच्छी बोली लगेगी और वो एक करोड़ से ऊपर जा सकते हैं। ऐसा कुछ नहीं हुआ और अब देखना होगा कि इस सीजन में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

UP ka Laal, Pardeep Narwal is back 😍😍#VIVOPKLPlayerAuction mein FBM use karke kari Dubki King ki Ghar Wapsi 💙#YoddhaHum #SaansRokSeenaThok #GMRGroup #GMRSports #VIVOProKabaddi @NarwalPardeep11 https://t.co/YuC00SAaGE

यूपी योद्धा ने ऑक्शन में नितेश कुमार, आशु सिंह, सुरेंदर गिल, सुमित जैसे खिलाड़ियों को रिटेन किया था। परदीप नरवाल के आने से यूपी योद्धा टीम ने अपना कोर वापस हासिल कर लिया है। अब देखना होगा कि वो किन प्लेयर्स को खरीद सकते हैं।

PKL 9 में परदीप नरवाल के अलावा किन रेडर्स को खरीदा गया?

परदीप नरवाल के अलावा सचिन को पटना पाइरेट्स ने 81 लाख रुपये में FBM कार्ड के जरिए खरीदा, मंजीत को हरियाणा स्टीलर्स ने 80 लाख और अभिषेक सिंह को तेलुगु टाइटंस को 60 लाख रुपये में खरीद लिया।

इससे पहले फज़ल अत्राचली को एक करोड़ 38 लाख और मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श को 87 लाख रुपये में पुनेरी पलटन ने खरीदा था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...