Create
Notifications

Pro Kabaddi League के आठवें सीजन की नीलामी के पहले दिन खरीदे गए सभी खिलाड़ियों की लिस्ट 

Pro Kabaddi League, PKL ऑक्शन के पहले दिन 4 खिलाड़ियों को खरीदा गया
Pro Kabaddi League, PKL ऑक्शन के पहले दिन 4 खिलाड़ियों को खरीदा गया
EXPERT COLUMNIST

प्रो कबड्डी लीग, पीकेएल (Pro Kabaddi League, PKL) के आठवें सीजन की नीलामी की शुरुआत आखिरकार 29 अगस्त को हुई। नीलामी के पहले दिन न्यू यंग प्लेयर्स (NYP) का ऑक्शन हुआ, लेकिन 12 टीमों ने इन खिलाड़ियों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। ऑक्शन के पहले दिन सिर्फ 4 खिलाड़ियों को ही खरीदा गया।

पुनेरी पलटन ने नीलामी के पहले दिन सबसे ज्यादा 2 खिलाड़ियों को खरीदा, तो यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस ने एक-एक खिलाड़ी को खरीदा। नीलामी के पहले दिन मोहित गोयत, नितिन पंवार, प्रिंस और गोविंद गुर्जर को खरीदा। हालांकि इन खिलाड़ियों को कितने रुपये में खरीदा गया, यह अभी साफ नहीं हुआ है।

Pro Kabaddi League, PKL के पहले दिन खरीदे गए खिलाड़ियों की लिस्ट:

1- मोहित गोयत (पुनेरी पलटन)

2- गोविंद गुर्जर (पुनेरी पलटन)

3- प्रिंस (तेलुगु टाइटंस)

4- नितिन पंवार (यूपी योद्धा)

अब सभी की नजर 30 अगस्त को होने वाली नीलामी के दूसरे दिन पर होने वाली है। दूसरे दिन सबसे पहले विदेशी खिलाड़ियों की नीलामी होगी और फिर शाम 6:30 बजे से A कैटेगरी खिलाड़ियों की नीलामी होगी। इन प्लेयर्स में परदीप नरवाल, राहुल चौधरी, दीपक हूडा, रोहित कुमार, नितिन तोमर जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे।

आपको बता दें कि ऑक्शन से पहले 59 प्लेयर्स को रिटेन किया गया है। इसके अलावा सभी 12 टीमों ने मिलाकर 161 खिलाड़ियों को रिलीज किया। इस लिस्ट में कई बड़े खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं और उनकी किस्मत का फैसला 30 अगस्त को ही होगा।

हालांकि नीलामी में सभी टीमों के पास फाइनल बिड मैच (Final Bid Match, FBM) कार्ड का विकल्प रहेगा, जिसका इस्तेमाल करके वो रिलीज किए गए कुछ खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

प्रो कबड्डी लीग, पीकेएल के दूसरे दिन की नीलामी 30 अगस्त को होगी और इसका सीधा प्रसारण भारतीय समयअनुसार शाम 6:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे। इस सेशन में 'A' कैटेगरी खिलाड़ियों का ऑक्शन होगा और आप Disney+Hotstar पर भी आप PKL ऑक्शन की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now