Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के ऑक्शन के बाद हरियाणा स्टीलर्स की संभावित प्लेइंग 7 पर नजर

हरियाणा ने पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया था रिटेन
हरियाणा ने पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया था रिटेन
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) में 2017 में चार नई टीमों की एंट्री हुई थी और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) इनमें से एक टीम थी। हरियाणा ने अब तक दो बार प्लेऑफ में जगह बनाई है, लेकिन एक भी बार खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाए हैं। पिछले सीजन अंक तालिका में सातवें स्थान पर रहने के बाद हरियाणा की टीम मैनेजमेंट ने आगामी सीजन के लिए टीम में बड़े बदलाव करने का फैसला लिया। उन्होंने राकेश कुमार (Rakesh Kumar) को हटाकर मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) को टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया है।

नीलामी में हरियाणा ने अनुभवी खिलाड़ी जोगिंदर नरवाल को खरीदा है और ऐसी उम्मीद है कि वह इस सीजन में टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं नए सीजन के लिए क्या हो सकती है हरियाणा की बेस्ट प्लेन सेवन।

Pro Kabaddi League, PKL 9 में हरियाणा स्टीलर्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये तीन रेडर्स

हरियाणा ने युवा रेडर विनय को रिटेन किया था। 38 मैचों में 176 रेडिंग प्वाइंट ले चुके विनय ने पिछले सीजन हरियाणा के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। इस सीजन में भी वह सपोर्ट रेडर के तौर पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। विकास कंडोला को हरियाणा रिलीज करने के बाद दोबारा खरीद नहीं पाई थी और उनकी भरपाई करने के लिए उन्होंने मनजीत और के प्रपंजन को खरीदा है। मनजीत अब तक 64 मैचों में 369 रेटिंग प्वाइंट ले चुके हैं और वह तेजी के साथ उभर रहे रेडर हैं। प्रपंजन ने 90 मैचों में 387 रेटिंग प्वाइंट लिए हैं और उनके पास दिल्ली का अच्छा खासा अनुभव है।

PKL 9 में हरियाणा स्टीलर्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये डिफेंडर्स

From a Dabang to a Dhaakad, it's a shift of base for Joginder Narwal 💙Will the veteran defender guide @HaryanaSteelers to their first championship? 📈#vivoPKLPlayerAuction https://t.co/isVQcEe3Es

लेफ्ट कॉर्नर के अनुभवी डिफेंडर जोगिंदर नरवाल की कप्तानी में दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन पहली बार PKL खिताब पर अपना कब्जा जमाया था, लेकिन इसके बावजूद दिल्ली ने उन्हें रिटेन नहीं किया। हरियाणा ने मौके का फायदा लेते हुए जोगिंदर को साइन किया है। लेफ्ट कॉर्नर पर जोगिंदर तो वहीं राइट कॉर्नर पर ईरान के आमिरहुसैन बस्तामी खेलते हुए नजर आएंगे। हरियाणा ने पिछले सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जयदीप के साथ ही मोहित नंदल को भी रिटेन किया था और ये दोनों खिलाड़ी इस सीजन कवर पोजीशन पर खेलते हुए दिखाई देंगे।

हरियाणा स्टीलर्स की संभावित प्लेइंग 7 - आमिरहुसैन बस्तामी (राइट कॉर्नर), जोगिंदर नरवाल (लेफ्ट कॉर्नर), मनजीत (राइट इन), विनय (लेफ्ट इन), मोहित नंदल (राइट कवर), जयदीप (लेफ्ट कवर) और के प्रपंजन (सेंटर)।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...