Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के लिए तमिल थलाइवाज ने ट्रेनिंग की शुरू, पवन सेहरावत को लेकर जबरदस्त वीडियो किया गया शेयर

Pro Kabaddi League इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं पवन कुमार सेहरावत (फोटो: पवन सेहरावत इंस्टाग्राम)
Pro Kabaddi League इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं पवन कुमार सेहरावत (फोटो: पवन सेहरावत इंस्टाग्राम)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के नौवें सीजन की तैयारी शुरु हो चुकी है और सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ने लगे हैं। तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने पवन सेहरावत (Pawan Sehrawat) को 2.26 करोड़ रूपये में खरीदा था और थलाइवाज फैंस बेसब्री से पवन का इंतजार कर रहे थे। थलाइवाज फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है क्योंकि पवन ने थलाइवाज की टीम को ज्वाइन कर लिया है।

तमिल थलाइवाज ने एक जबरदस्त इंस्टाग्राम रील के जरिए अपने चाहने वालों को यह खुशखबरी दी है। पवन सेहरावत लीग इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं और वह कोशिश करेंगे कि थलाइवाज को पहली बार खिताब के करीब लेकर जा सकें।

Pro Kabaddi League PKL 9 के लिए ट्रेनिंग शुरु कर चुकी है तमिल थलाइवाज

थलाइवाज ने PKL 9 के लिए ट्रेनिंग शुरु कर दी है। 20 अगस्त को ही अधिकतर खिलाड़ी कैंप में पहुंच चुके थे और 21 अगस्त को टीम का पहला ट्रेनिंग सेशन था। अब जब टीम के लगभग सभी खिलाड़ी पहुंच चुके हैं तो फिर ट्रेनिंग सेशन में और अधिक चीजें देखने को मिलने वाली हैं। थलाइवाज ने इस सीजन के लिए एक मजबूत टीम बनाई है।

पवन को खरीदकर थलाइवाज ने अपनी रेडिंग को काफी मजबूत किया है और उनका साथ देने के लिए टीम में अजिंक्या पवार को रखा गया है। तीसरे रेडर के रूप में युवा हिमांशु को मौका मिल सकता है। इसके अलावा इस सीजन टीम का डिफेंस भी काफी दमदार लग रहा है। पिछले सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सागर को रिटेन किया गया था। सागर का साथ देने के लिए टीम में और भी कई अच्छे डिफेंडर्स हैं। डिफेंस लाइन में अधिकतर खिलाड़ी ऐसे मिलेंगे जिन्हें पिछले सीजन के बाद रिटेन किया गया है।

आपको बता दें कि तमिल थलाइवाज पहली बार Pro Kabaddi League का हिस्सा सीजन 5 में बने थे। हालांकि तमिल थलाइवाज इकलौती ऐसी टीम है जोकि अभी तक एक बार भी प्ले-ऑफ में नहीं पहुंच पाई है। ऐसा नहीं है कि उनकी टीम कमजोर रही है। उनके पास अजय ठाकुर, राहुल चौधरी, मोहित छिल्लर, शब्बीर बापू, मनजीत छिल्लर, सुरजीत सिंह जैसे प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं।

इसके बावजूद टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन इस सीजन उनसे काफी ज्यादा उम्मीद है। अब देखना दिलचस्प होगा कि तमिल थलाइवाज का प्रदर्शन कैसा रहता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...