Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के ऑक्शन के बाद तेलुगु टाइटंस की संभावित प्लेइंग 7 पर नज़र: अनुभवी खिलाड़ियों की है भरमार

PKL 9 के लिए तेलुगु टाइटंस ने बनाई है काफी मजबूत टीम
PKL 9 के लिए तेलुगु टाइटंस ने बनाई है काफी मजबूत टीम
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के आठवें सीजन में तेलुगु टाइटंस (Telugu Titans) का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। पिछले सीजन टीम 22 में से केवल एक ही मैच जीत पाई थी। नौवें सीजन से पहले टाइटंस ने अपने अधिकतर खिलाड़ियों को रिलीज करने का फैसला लिया था। नीलामी से पहले उन्होंने PKL इतिहास के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके मनजीत छिल्लर (Manjeet Chillar) को अपना असिस्टेंट कोच बनाया था।

छिल्लर की अगुवाई में टाइटंस ने नीलामी में अच्छा काम किया है और एक मजबूत टीम तैयार करने की कोशिश की है। टाइटंस की टीम में अनुभव और युवा जोश का अच्छा मिश्रण देखने को मिलता है। कागज पर तो टीम अच्छी दिख रही है, लेकिन देखना होगा कि मैट पर उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा। उनकी प्लेइंग 7 में अनुभवी खिलाड़ियों की भरमार है। आइए जानते हैं क्या हो सकती है इस सीजन टाइटंस की बेस्ट प्लेइंग सेवन।

Pro Kabaddi League, PKL 9 में तेलुगु टाइटंस की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये तीन रेडर्स

टाइटंस ने पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले रेडर्स अंकित बेनिवाल और रजनीश को रिटेन किया था। हालांकि, इस सीजन उन्हें प्लेइंग सेवन में जगह मिलनी मुश्किल लग रही है। इस सीजन टाइटंस ने रेडिंग में तीन ऐसे खिलाड़ियों को साइन किया है जो मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने अभिषेक सिंह और मोनू गोयत को साइन किया है तो वहीं सिद्धार्थ देसाई को दोबारा लेकर आए हैं। अभिषेक ने पिछले सीजन 177 रेड प्वाइंट हासिल किए थे। यदि अभिषेक, मोनू और सिद्धार्थ चोट से परेशान नहीं हुए तो इस सीजन टाइटंस पहले खिताब के लिए तगड़ी दावेदारी पेश कर सकती है।

PKL 9 में तेलुगु टाइटंस की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये डिफेंडर्स

youtube-cover

पिछले सीजन टाइटंस का डिफेंस कमजोर था, लेकिन इस सीजन उन्होंने अपनी कमजोरी दूर कर ली है। इस सीजन रविंदर पहल और विशाल भारद्वाज के रूप में टीम के पास दो दिग्गज कॉर्नर मौजूद होंगे। कवर पोजीशन पर सुरजीत सिंह और परवेश भैंसवाल मौजूद होंगे। 331 टैकल प्वाइंट ले चुके सुरजीत लीग के पांचवें सबसे सफल डिफेंडर हैं। भैंसवाल ने भी 248 टैकल प्वाइंट्स लिए हैं। टाइटंस ने अपनी सारी कमजोरियों को दूर कर लिया है और यदि उन्होंने पूरी क्षमता के साथ खेला तो फिर अन्य टीमों को काफी परेशानी होने वाली है।

तेलुगु टाइटंस की संभावित बेस्ट प्लेइंग 7 - रविंदर पहल (राइट कॉर्नर), विशाल भारद्वाज (लेफ्ट कॉर्नर), मोनू गोयत (राइट इन), सिद्धार्थ देसाई (लेफ्ट इन), सुरजीत सिंह (राइट कवर), परवेश भैंसवाल (लेफ्ट कवर) और अभिषेक सिंह (सेंटर)।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...