Create

Pro Kabaddi League: "ढ़ाई किलो वाला प्यार- सनी देओल से मिले यूपी योद्धा के प्रमुख खिलाड़ी

PKL
यूपी योद्धा के खिलाड़ी सनी देओल से मिले (Photo: UP Yoddhas)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के नौवें सीजन का बिगुल बज चुका है। सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं और हर खेमे से कुछ ना कुछ अपडेट देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में यूपी योद्धा (UP Yoddhas) की तरफ से भी एक अपडेट देखने को मिला है। यूपी के खिलाड़ियों ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के साथ मुलाकात की है। टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी मिली है।

यूपी योद्धा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"सनी देओल के साथ हमारे स्टार योद्धाज का ढाई किलो वाला प्यार।"

आपको बता दें कि सनी देओल से यूपी योद्धा के कप्तान नितेश कुमार, सुमित सांगवान, सुरेंदर गिल, आशु सिंह औैर नितिन तोमर मिले। सनी से मिलने के बाद इन खिलाड़ियों ने Ultimate Kho Kho लीग में जाकर तेलुगु योद्धाज का हौसला भी बढ़ाया। इन प्लेयर्स ने लाइव खो-खो का मुकाबला देखा और सोशल मीडिया के जरिए इन तस्वीरों को भी शेयर किया गया है।

Khoob jamega rang aaj #UltimateKhoKho mein, kyunki mil baithe hain yeh do Yoddhas parviaar 💯💙#YoddhasHum #LetsKhoYoddhas #GMRGroup #GMRSports https://t.co/AXgJ9R3Fr3

Pro Kabaddi League, PKL 9 के लिए कैसी है यूपी योद्धा की टीम?

PKL के नौवें सीजन की नीलामी से पहले यूपी ने परदीप नरवाल को रिलीज कर दिया था, लेकिन नीलामी में उन्हें वापस लेकर आया गया है। परदीप के लिए गुजरात जायंट्स ने 90 लाख रूपये की विजयी बोली लगाई थी, लेकिन यूपी ने FBM कार्ड का इस्तेमाल करते हुए परदीप को अपने साथ जोड़ा।

पिछले सीजन परदीप का प्रदर्शन ठीक तो रहा था, लेकिन वह अपने नाम के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इस सीजन परदीप से यूपी को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें रहेंगी। यूपी ने अपनी डिफेंस के कोर को बनाए रखा है और इस सीजन भी उनका डिफेंस पिछले सीजनों की तरह मजबूत ही दिख रहा है।

नितेश कुमार और सुमित की कॉर्नर जोड़ी को बनाए रखा गया है। नितिन तोमर की यूपी में वापसी हुई है और यदि वह अपनी पुरानी लय हासिल कर लेते हैं तो परदीप के साथ मिलकर यूपी की रेडिंग को मजबूती देंगे। इसके अलावा सुरेन्दर गिल पिछले सीजन के करिश्माई प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि PKL 9 की शुरुआत 7 अक्टूबर से होने वाली है। इस बार यह टूर्नामेंट बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे में खेला जाने वाला है। देखना होगा कि यूपी योद्धा का प्रदर्शन कैसा रहता है और क्या वो पहली बार खिताबी जीत दर्ज कर पाएंगे या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...