Create

PKL 8 में पुनेरी पलटन की हार और राहुल चौधरी के प्रदर्शन को लेकर अनूप कुमार ने दिया बड़ा बयान 

PKL 8 में पुनेरी पलटन को पहले मैच में मिली हार (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पुनेरी पलटन को पहले मैच में मिली हार (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 5वें मुकाबले में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) ने पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) को 41-30 से हराया था। पुनेरी पलटन के कोच अनूप कुमार (Anup Kumar) ने राहुल चौधरी (Rahul Chaudhari) के प्रदर्शन और टीम की हार को लेकर अहम बयान दिया है।

दबंग दिल्ली के खिलाफ PKL 8 में पुनेरी पलटन की हार को लेकर अनूप कुमार ने कहा,

"हमारा डिफेंस अच्छा नहीं खेला था और यह साफ तौर पर देखा जा सकता था। रेडर्स ने अच्छा काम किया। ऐसा नहीं था कि डिफेंडर्स काफी एग्रेसिव थे, लेकिन जब नवीन रेड कर रहे होते हैं तो उन्हें डिफेंड करना मुश्किल हो जाता है। जब आप शुरुआत में गलती करते हैं तो तो आत्मविश्वास गिर जाता है। मैंने डिफेंडर्स को मोटिवेट करने का प्रयास किया, लेकिन अंत में यह काम नहीं किया।"

दबंग दिल्ली के लिए जहां नवीन कुमार ने सुपर 10 लगाया, रेडिंग में उनके अलावा विजय मलिक ने काफी अच्छा किया। इसी वजह से पुनेरी पलटन के ऊपर दबाव बनता गया और वो इसी वजह से मैच में एक पॉइंट भी हासिल नहीं कर पाए।

पुनेरी पलटन के लिए राहुल चौधरी ने पहला मैच खेला और वो सिर्फ 5 पॉइंट हासिल कर पाए। उनके प्रदर्शन को लेकर अनूप कुमार ने कहा,

"राहुल चौधरी ने शुरुआत अच्छी की थी और वो हमारी उम्मीदों के मुताबिक खेलने में कामयाब हुए। ऐसा नहीं था कि वो पूरी तरह से फ्लॉप हुए। मैं उम्मीद करता हूं कि वो आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

पुनेरी पलटन का PKL 8 में अगला मुकाबला 25 दिसंबर को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ होने वाला है। उनकी नजर इस मैच को जीतते हुए PKL 8 में पहली जीत दर्ज करने पर होगी। अनूप कुमार को भी लगता है कि टीम के डिफेंडर्स और रेडर्स अगर साथ में अच्छा करेंगे तो टीम को जरूर जीत मिलेगी।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment