Create

Pro Kabaddi League की प्रमुख टीम यूपी योद्धा के खिलाड़ियों ने सभी भारतीयों को दी Independence Day की शुभकामनाएं

यूपी योद्धा के खिलाड़ियों ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं (Photo: Pro Kabaddi League)
यूपी योद्धा के खिलाड़ियों ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL: भारत की आजादी के 75 साल पूरे हो गए हैं और आज पूरा देश भव्य रूप से इसका जश्न मना रहा है। हर एक वर्ग के लोगों ने आजादी के इस पावन पर्व पर अपनी खुशी जाहिर की है और हमारे कबड्डी खिलाड़ियों ने भी उसका जश्न मनाया है। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) में खेलने वाली यूपी योद्धा (UP Yoddha) की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके तमाम खिलाड़ी आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर लोगों को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस वीडियो में सुरेन्दर गिल से लेकर नितिन तोमर तक तमाम यूपी के खिलाड़ियों ने लोगों को शुभकामनाएं दी हैं।

यूपी ने इस सीजन के लिए एक बेहतरीन टीम तैयार की है। पिछले सीजन 1.65 करोड रुपये में खरीदने के बाद परदीप नरवाल को यूपी ने इस सीजन की नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था। नीलामी के दौरान परदीप को गुजरात जायंट्स में 90 लाख रुपये की कीमत में खरीद लिया था, लेकिन यूपी ने FBM कार्ड का इस्तेमाल करते हुए परदीप को दोबारा अपनी टीम में शामिल किया है। यूपी ने नितिन तोमर के रूप में अनुभवी रेडर को भी साइन किया है तो वहीं सुरेन्दर गिल को उन्होंने रिटेन किया था। डिफेंस में नितेश कुमार और सुमित की जोड़ी टीम में बनी हुई है।

Pro Kabaddi League में कई टीमों के लिए खेलने वाले दीपक निवास हूडा ने भी दी देशवासियों को बधाई

आज़ादी के 75 साल । 🎊🇮🇳 आप सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ॥🌺🌸जय हिन्द जय भारत। 🇮🇳🇮🇳#happyindependenceday #75thindependenceday #proudindian #lehrado #tiranga #🇮🇳 https://t.co/lbcQkmvCT7

PKL और भारतीय कबड्डी के दिग्गज खिलाड़ी दीपक निवास हूडा ने भी स्वतंत्रता दिवस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने ट्विटर पर भारतीय कबड्डी टीम के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लोगों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। दीपक द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो में सुरेन्दर नाडा को भी देखा जा सकता है।

दिग्गज खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बना चुके दीपक को इस सीजन बंगाल वारियर्स ने खरीदा है। पिछले सीजन जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए कुछ खास नहीं कर पाने वाले दीपक को 50 लाख से कम रुपये की कीमत में खरीदा गया है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment