PKL 8 में यू मुम्बा के खिलाफ यूपी योद्धा 2022 का स्वागत करने के लिए तैयार

PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मुकाबला यू मुंबा के खिलाफ होने वाला है (Photo: UP Yoddha)
PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मुकाबला यू मुंबा के खिलाफ होने वाला है (Photo: UP Yoddha)

यूपी योद्धा नए साल का स्वागत करने के लिए पीकेएल के आठवें संस्करण के अपने पांचवें मैच में 1 जनवरी, 2022 को यू मुम्बा से सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वर्तमान में योद्धा लीग की अंक तालिका में 10 अंकों के साथ 8 वें स्थान पर हैं। अब तक परदीप नरवाल और सुरेंदर गिल उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली फ्रेंचाइजी के लिए चमकते सितारे रहे हैं।

यूपी योद्धा ने अब तक खेले गए अपने पहले चार मैचों में एक जीत और दो हार का सामना किया है जबकि एक मैच टाई रहा है । यूपी योद्धा का लक्ष्य शनिवार को यू मुम्बा के विरुद्ध मैच जीत कर अपनी दूसरी जीत हासिल करने का है। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे से किया जाएगा।

सीज़न की शुरुआत के मैचों में धीमी शुरूआत जैसी समस्या को सुधारने के बाद टीम ने अपने पिछले मैच में अटैक और डिफेंस दोनों में ही अपनी काबिलियत दिखाई है। हालांकि उनके सामने यू मुंबा के विरुद्ध एक मजबूत चुनौती होगी जिन्होंने पिछले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 37-28 की आसान जीत हासिल की थी।

हालांकि यूपी योद्धा 2 दिन के आराम के बाद मुम्बा के ख़िलाफ़ पूरे आत्मविश्वास के साथ मुकाबला लड़ेंगे। गुजरात जायंट्स के खिलाफ टीम वर्क के साथ ठोस प्रदर्शन दिखाते हुए यूपी योद्धा मैच ड्रॉ कराने में सफल रहे थे। उस गेम में योद्धा के स्टार रेडर, परदीप नरवाल प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में 1200 अंक तक पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी भी बने हैं।

मैच से पहले यूपी योद्धा के हेड कोच, जसवीर सिंह ने कहा, ठ मुझे काफी खुशी है कि, जैसा मैंने अपने पिछले गेम में उम्मीद की थी और ठीक उसी के अनुसार हम एक टीम के रूप में एक साथ खेले। मुझे अपने लड़कों पर पूरा भरोसा है कि वह अगले गेम में इससे भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमने विरोधियों पर अच्छा दबाव बनाया, खासकर दूसरे हाफ में योद्धाओं का दबदबा दिखा कि हम क्या करने में सक्षम हैं। लड़के मोटिवेटेड हैं और अगले मैच में इसी गति को बढ़ाने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि हमारे प्रशंसकों को नए साल के पहले दिन का जश्न मनाने के लिए एक हम अतिरिक्त कारण प्रदान कर सकेंगे।

दोनों टीमें पांच बार आमने-सामने आ चुकी हैं, जिसमें यूपी योद्धा ने दो बार जीत अर्जित की है जबकि तीन बार हार का सामना करना पड़ा है। मैच में काफी अधिक उत्साह देखने को मिल सकता है क्योंकि यूपी योद्धा की कोशिश यू मुंबा के साथ स्कोर को भी बराबर करने पर होगी।

एबीपी न्यूज यूपी योद्धा का प्रमुख प्रायोजक है, जबकि जीएमआर ग्रुप, जीएमआर स्पोर्ट्स, आयोडेक्स, सोशियोस डॉट कॉम और एनकॉम लाउंज यूपी योद्धा के मुख्य प्रयोजकों के रूप में साथ जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही अमेज़ बैटरीज और इनवर्टर, लाइफलॉन्ग एवं पेयटीएम फर्स्ट गेम्स सहयोगी प्रायोजकों के रूप में टीम का हिस्सा हैं।

Press Release

Quick Links

Edited by Narender