घर पर उठाइए कबड्डी के बेहतरीन मैचों का लुत्फ, एक्शन में दिखेंगे नवीन कुमार, परदीप नरवाल और पवन सेहरावत 

नवीन कुमार, प्रदीप नरवाल और पवन सेहरावत
नवीन कुमार, प्रदीप नरवाल और पवन सेहरावत

कोरोना वायरस के कारण भारत में अभी 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। ये लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त हो जाएगा लेकिन जिस तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में लोगों को एंटरटेन करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी के बेहतरीन और चुनिंदा मैचों का प्रसारण करेगा।

इन मैचों का प्रसारण 11 अप्रैल से किया जाएगा और अपने पसंदीदा स्टार नवीन कुमार, पवन सेहरावत, फजल अत्राचली और परदीप जैसे खिलाड़ियों के रेडिंग और डिफेंस का आनंद उठा सकते हैं। इन सभी मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 2 और स्टार स्पोर्ट्स 3 पर होगा। आप सीजन 7 के कुछ बेहतरीन मैचों का लुत्फ इस दौरान ले सकते हैं।

अगर शेड्यूल की बात करें तो 11 अप्रैल को नवीन कुमार, 12 अप्रैल को पवन सेहरावत, 13 अप्रैल को फजल अत्राचली, 14 अप्रैल को परदीप नरवाल, 15 अप्रैल को मनिंदर सिंह के बेहतरीन परफॉरमेंस दिखाए जाएंगे। इसके बाद 16 से 19 अप्रैल तक प्रो कबड्डी सीजन 7 के कुछ रोमांचक मैचों का प्रसारण होगा। यही नहीं पीकेएल के अलावा आप भारत की नेशनल टीम के भी मैच इस दौरान देख सकते हैं। इन मैचों का प्रसारण 20 अप्रैल से होगा।

20 अप्रैल को इंडिया और ईरान के बीच कबड्डी वर्ल्ड कप 2016 का फाइनल मुकाबला दिखाया जाएगा। उसके बाद 21 अप्रैल को इंडिया और थाइलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2016 के सेमीफाइनल मुकाबले का प्रसारण होगा। इसके बाद वर्ल्ड कप 2016 के 3 और भारत के मैच दिखाए जाएंगे। 25 अप्रैल को टोटल केबीडी चैंपियन का आयोजन होगा। 26 से 30 अप्रैल तक एक बार फिर से नवीन कुमार, प्रदीप नरवाल समेत सभी दिग्गज खिलाड़ियों के परफारमेंस दिखाए जाएंगे। आपको बता दें कि सभी मैचों का प्रसारण सुबह 10:30 बजे से होगा। आप पूरे अप्रैल कबड्डी के रोमांचक मैचों का लुत्फ उठा सकते हैं।

App download animated image Get the free App now