Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन के आयोजन को लेकर आया बड़ा बयान

  • प्रो कबड्डी लीग के अब तक के 7 सीजन पूरे हो चुके हैं
  • कोरोना वायरस के कारण इस सीजन के आयोजन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Jun 2020, 12:15 IST
प्रो कबड्डी लीग का एक मैच
प्रो कबड्डी लीग का एक मैच

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन के आयोजन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। श्रीलंका कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष अनुरा पथिराना ने बयान दिया है कि प्रो कबड्डी लीग सीजन-8 के श्रीलंका में आयोजन को लेकर उनकी और पीकेएल अधिकारियों से कोई बातचीत नहीं हुई है और इसका समर्थन मशाल के प्रवक्ता ने भी किया है।

हाल ही में खबरें आई थीं कि इस सीजन के प्रो कबड्डी लीग का आयोजन श्रीलंका में हो सकता है। लेकिन श्रीलंका कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष अनुरा पथिराना ने इन खबरों का खंडन किया है। अनुरा पथिराना ने एक बयान जारी कहा कि श्रीलंका में पीकेएल आयोजन को लेकर इससे जुड़े अधिकारियों से कोई बातचीत नहीं हुई है। इस बारे में जो भी बयान आ रहे हैं वो सब गलत हैं।

वहीं मशाल स्पोर्ट्स के प्रवक्ता ने भी इस बारे में एक बयान जारी किया है। प्रवक्ता ने कहा कि पीकेएल का आयोजन आमतौर पर जुलाई से अक्टूबर के बीच होता है। कोरोना वायरस के कारण इस साल हम हालात की समीक्षा कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि खिलाड़ियों, फैंस और अन्य लोगों को एक साफ और सुरक्षित माहौल मिले। खिलाड़ियों की हेल्थ और सेफ्टी हमारे लिए सबसे जरुरी है। इसके अलावा हमने पीकेएल के इस सीजन का आयोजन श्रीलंका में कराने को लेकर वहां के कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष से भी कोई बात नहीं की है। अगर इस मामले में कोई बात होगी तो फिर वो पीकेएल की सभी टीमों, सभी स्टेक होल्डर्स और भारतीय कबड्डी फेडरेशन से सलाह-मशविरा के बाद ही होगी।

आपको बता दें कि प्रो कबड्डी लीग भारत में काफी लोकप्रिय हो चुका है और अब तक इसके 7 सीजन हो चुके हैं। हर सीजन पीकएल का दायरा बढ़ता गया है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण पीकेएल के इस सीजन के आयोजन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। कबड्डी एक टच गेम है, इसमें खिलाड़ी एक दूसरे को पकड़ते हैं, इसलिए इसके आयोजन में काफी सावधानी बरतनी होगी।

Published 26 Jun 2020, 12:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit