Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

CWG 2018: संजीता चानू के गोल्ड मेडल जीतने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • संजीता चानू ने वेटलिफ्टिंग में भारत को दूसरा गोल्ड मेडल दिलाया
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

गोल्ड कोस्ट में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स के दूसरे दिन भारत को दूसरा गोल्ड मेडल मिल गया है। जीता चानू ने वेटलिफ्टिंग में महिलाओं के 53 किलोग्राम भार वर्ग में कुल 192 किलोग्राम भार उठाकर भारत को दूसरा स्वर्ण पदक दिला दिया। 53 किलोग्राम भार वर्ग में स्नैच कैटेगरी में यह अब तक का सबसे अधिक भार है। उनके इस शानदार जीत के बाद उनको चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर खुशी जताई और कहा ' आज के सुबह की शानदार शुरुआत। कॉमनवेल्थ खेलो में अपना शानदार रिकॉर्ड बरकरार रखने के लिए संजीता चानू को बधाई। 2014 में  ग्लास्गो में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अब 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भी गोल्ड मेडल। हमें आप पर गर्व है।  


  पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी संजीता चानू को बधाई दी और लिखा 'भारतीय नारी सब पर भारी। वेटलिफ्टिंग में भारत को दूसरा गोल्ड मेडल दिलाने के लिए संजीता चानू को बधाई। कॉमनवेल्थ गेम्स में उनका दूसरा स्वर्ण पदक। आप जैसी चैंपियन खिलाड़ी पर हमें गर्व है।  

पूर्व क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर मीराबाई चानू को बधाई दी। उन्होंने लिखा 'दिन की शानदार शुरुआत। कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में भारत के दूसरे स्वर्ण पदक और संजीता चानू के ग्लास्गो के बाद इस कॉमनवेल्थ गेम्स में भी गोल्ड मेडल जीतने के लिए बधाई। आपने शानदार खेल दिखाया।  

Published 06 Apr 2018, 10:05 IST
Advertisement
Fetching more content...