प्रो पंजा लीग प्लेयर्स ड्राफ्ट में 180 खिलाड़ियों को छह टीमों में बांटा गया

Photo Courtesy : Pro Panja League
Photo Courtesy : Pro Panja League

प्रो पंजा लीग ने मंगलवार को उन खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट की घोषणा की जो इस अनोखी लीग के पहला सीजन में मुकाबला करेंगे। यह लीग 28 जुलाई से 13 अगस्त, 2023 के बीच नई दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में होगी। नई दिल्ली में प्लेयर्स ड्राफ्ट का आयोजन हुआ। इसमें 180 खिलाड़ियों को छह टीमों - किराक हैदराबाद, मुंबई मसल, रोहतक राउडीज, लुधियाना लायंस, बड़ौदा बादशाह्स और कोच्चि केडीज में शामिल किया गया है।

प्लेयर्स ड्राफ्ट के बाद प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक श्री परवीन डबास ने कहा, " अपने पहले सीजन की शुरुआत से पहले ही प्रो पंजा लीग चर्चा में आ गया है। इसे देखकर हमें खुशी हो रही है। हम सपोर्ट के लिए तहे दिल से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क का धन्यवाद करते हैं। हम अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकालने और प्लेयर्स ड्राफ्ट में हमारी मदद करने के लिए श्री चारू शर्मा के आभारी हैं। हमारी टीमें अब अंतिम रूप ले चुकी हैं और अब हमारे खिलाड़ी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। अब सिर्फ शो शुरू होने का इंतजार है।"

प्रो पंजा लीग की सह-संस्थापक सुश्री प्रीति झंगियानी ने कहा, "हमारे एथलीटों को सबसे बड़े प्लेटफार्म पर लाने के लिए हम सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के आभारी हैं। हमारे एथलीटों ने बीते कई सालों में एक लंबी यात्रा की है और अब आखिरकार उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच मिल गया है। अब 28 जुलाई से, अरबों लोगों को यह देखने को मिलेगा कि टेबल पर आने के बाद ये एथलीट क्या-क्या कर सकते हैं।"

प्रो पंजा लीग सीजन 1 का आयोजन 28 जुलाई से 13 अगस्त 2023 के बीच होगा। सोनी टेन 1 एसडी और सोनी टेन 1 एचडी चैनलों पर इसके मुकाबलों को लाइव प्रसारित किया जाएगा।

प्रो पंजा लीग के पहले सीजन में हिस्सा लेने वाली टीमों और उनमें शामिल खिलाड़ी की पूरी लिस्ट यहां दी जा रही है : क्लिक करें

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now