Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

अपने अनोखे हेयरस्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर खिलाड़ी

Modified 30 Aug 2018, 04:01 IST
Advertisement

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने हेयरस्टाइल की वजह से भी खासा चर्चित हैं। लेकिन इन दोनों के अलावा भी दुनिया के कुछ खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने अलग हेयरस्टाइल के चलते खासा लोकप्रियता बटोरी है। दुनिया में कई ऐसे नामी खिलाड़ी हैं जिनका हेयरस्टाइल मार्केट में एक नया रूझान लेकर आता है। आइए जानते हैं कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में...



 
 कीमार लॉरेंस :




जमैका के इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर कीमार माइकल लॉरेंस अपने अदुभुत हेयरस्टाइल की वजह से न सिर्फ कैरिबियाई धरती बल्कि पूरी दुनिया भर में लोकप्रिय हैं।


पीटर राइट : 
Advertisement
48 साल के स्कॉटिश प्लेयर पीटर राइट का अंदाज दुनिया के हर खिलाड़ी से अनोखा है। डार्ट्स खेल के इस महारथी ने कई बार अपने स्टाइलिश हेयरस्टाइल से फैंस को अचंभित किया है।
Advertisement
अर्ट्यूरो विडाल :
चिली के इस शानदार फुटबॉलर को फैंस न सिर्फ उनके कलात्मक खेल अद्भुत हेयरस्टाइल के लिए भी जानते हैं। वह हर सीजन में मैदान पर एक नए हेयरस्टाइल के साथ उतरना पसंद करते हैं।
Advertisement
मिशेल वाय : 
स्टाइलिश हेयरस्टाइल के मामले में महिलाएं भी पुरुष खिलाड़ियों से पीछे नहीं हैं। अमेरिका की 28 वर्षीय प्रोफेशनल गोल्फर मिशेल वाय इसका जीता जागता उदाहरण है।
Advertisement
 नताशा हास्टिंग्स :
अमेरिका की 32 वर्षीय ट्रैक एंड फील्ड स्प्रिंटर नताशा हास्टिंग्स भी अपने लाजवाब और अनोखे हेयरस्टाइल के लिए काफी प्रसिद्ध हैं।
Advertisement
सल्वा नासर : 
एशियन गेम्स 2018 की 400 मीटर दौड़ में गोल्ड जीतने वाली बेहरीन की सल्वा नासर भी अपने हेयरस्टाइल पर एक्सपीरिमेंट करना काफी पसंद करती हैं।
Advertisement
टोनी योका : 
बॉक्सिंग की दुनिया में फ्रेंच बॉक्सर टोनी योका बड़ा नाम हैं। 26 साल के इस बॉक्सर का हेयरस्टाइल फैंस को काफी पसंद आता हैं , जिसे अपनाने में उन्हें कोई झिझक नहीं होती।
Advertisement
पॉल पोग्बा :
फीफा विश्व कप 2018 की विजेता टीम फ्रांस के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा अपने शानदार खेल  के लिए जाने जाते हैं। पॉल अपने रचनात्मक खेल के अलावा स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी काफी जाने जाते हैं।
केविन पीटरसन : 
Advertisement
इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन बेशक आज काफी साधारण अंदाज़ में नजर आते हों, लेकिन एक वक्त था जब उनकी स्टाइलिश हेयरस्टाइल की चर्चा पूरी दुनिया में होती थी।
Advertisement
लसिथ मलिंगा :
श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंग भी अपने अनोखे बालों की वजह से काफी प्रसिद्ध हैं। उनके सुनहरे घुंघराले बाल फैंस को काफी पसंद आते हैं।
Advertisement
आंद्रे रसेल : 
कैरीबियाई क्रिकेट टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के हेयरस्टाइल को टीम के बाकी खिलाड़ी भी कॉपी करने का प्रयास करते हैं।
Published 30 Aug 2018, 04:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit