COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

सानिया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, ट्विटर पर लोगों ने दी शुभकामनाएं

न्यूज़
156   //    30 Oct 2018, 12:41 IST

Enter caption

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने आज सुबह बेटे को जन्म दिया। उनके पति और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि बेटा और मां पूरी तरह स्वस्थ हैं।


ये खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग सानिया और शोएब मलिक को बधाई दे रहे हैं। लोग मां और बच्चे के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

भारतीय महिला रेसलर रितु फोगाट ने शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को माता-पिता बनने पर बधाई। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बच्चे की तस्वीर का इंतजार है।


पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने ट्वीट कर शोएब और सानिया को बधाई दी।


पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी ट्वीट कर शोएब-सानिया को बधाई दी।


पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने ट्वीट कर शोएब और सानिया को बधाई दी। उन्होंने बच्चे के सेहतमंद होने के दुआ की और दोनों ही परिवारों को मुबारकबाद दी।


गर्भवती होने के कारण टेनिस से दूर रही सानिया ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका इरादा टोक्यो ओलंपिक 2020 में वापसी का है। सानिया ने यह भी कहा था कि बच्चे का उपनाम मिर्जा मलिक होगा। उन्होंने कहा था कि मै आपको राज की बात बताती हूं । मेरे पति और मैने इस बारे में बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा, उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। अब देखना ये है कि बच्चे का नाम क्या होगा। वहीं शोएब मलिक ने कुछ दिन पहले ये भी कहा था कि बच्चे की राष्ट्रीयता ना तो पाकिस्तानी होगी और ना ही हिंदुस्तानी, बल्कि किसी दूसरे देश का होगा। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है। शोएब मलिक ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था।


Fetching more content...