Create
Notifications

WWE न्यूज़: कंपनी के बड़े हील रैसलर के कैरेक्टर में बदलाव करना चाहती है WWE

Enter caption
Shivam Journalist
visit

WWE में प्रतिभाशाली और होनहार रैसलरों की भरमार है, जिनमें से एक नाम है एंड्राडे का। एंड्राडे का हील के रूप में अभी तक का सफर काफी बढ़िया रहा है। हालांकि WWE के जानकार डेव मैल्टजर मानते हैं कि हिस्पैनिक स्टार एंड्राडे विलन से फेस में तब्दील हो, जो कि WWE मैनेजमेंट करने का सोच रहा है, तो वह भविष्य में और बढ़िया साबित हो सकते हैं।

मैल्टजर ने 'रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो' पर हाल ही में खुलासा किया कि WWE मैनेजमेंट एंड्राडे को नई ज़िम्मेदारी सौंपना चाहता है। उनको लगता है कि एंड्राडे नए बेबीफेस रोल में प्रशंसकों से ज़्यादा अच्छे से जुड़ सकेंगे। इससे दर्शक उनके समर्थन में आएंगे।

एंड्राडे जब फेस रूप में दर्शकों के सामने होंगे, तो वह ज़्यादा अच्छे से खुद को साबित कर सकेंगे। अभी भी वह अपने हील रूप में भी बढ़िया काम कर रहें है लेकिन भविष्य को ध्यान में रखते हुए WWE उन्हें हील से फेस बनाकर सबके सामने लाना चाहती है।

एंड्राडे ने 2007 से 2014 के बीच consejo mundial lucha libre (CMLL) में रैसलिंग कर अपनी एक खास पहचान बनाई।

CMLL और न्यू जापान प्रो रैसलिंग के बीच पार्टनरशिप के दौरान एंड्राडे ने 2015 तक जापान में मैच लड़े। WWE ने 2015 में एंड्राडे को NXT के लिए चुना, यहाँ से उनका NXT का करियर शुरू हुआ।

ज़ैलिना वेगा के साथ जुड़ने के बाद से उनके NXT करियर ने उड़न भरनी शुरू की। एंड्राडे ने फिर NXT चैंपियनशिप को अपने नाम किया। NXT में फाइव स्टार रेटेड मैच में एंड्राडे ने जॉनी गार्गानो के खिलाफ जीत दर्ज की और रॉयल रंबल 2018 के लिए अपनी जगह बनाई।

एलिस्टर ब्लैक के हाथों खिताब हारने के बाद एंड्राडे सुपरस्टार शेक अप 2018 के बाद स्मैकडाउन लाइव में आ गए। उन्होंने रे मिस्टीरियो के साथ कई सारे अच्छे मैच लड़े हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now