×
Advertisement
Ad

IPL 2020: टी10 लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले तीन खिलाड़ी जिनके लिए नीलामी में करोड़ों की बोली लग सकती है 

आईपीएल 2020 के लिए नीलामी का आयोजन कोलकाता में 19 दिसंबर को होगा।

Prashant Kumar
ANALYST
Published Nov 27, 2019
Advertisement
Ad

मराठा अरेबियंस

अबुधाबी में टी-10 लीग 2019 का समापन मराठा अरेबियंस ने फाइनल मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स को हराकर चैम्पियनशिप ट्रॉफी जीतने के साथ किया। आठ टीमों की इस प्रतियोगिता ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को अपने रोमांच से आकर्षित किया। लीग में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह और जहीर खान भी खेलते हुए नजर आये थे।

क्रिकेट के इस नए प्रारूप में टीमों में कई सारे युवा और अनुभवी खिलाड़ी खेलते हुए दिखें। इस दौरान सभी खिलाड़ियों की मजबूती और कमजोरियों का खुलासा हुआ। हालांकि टी10 लीग का आयोजन आईपीएल के ऑक्शन के पहले होने के कारण कई खिलाड़ियों ने नीलामी के लिए अपना दावा मजबूती से भी पेश किया है।

यह भी पढ़े3 टीमें जो नीलामी में मध्यक्रम बल्लेबाजों को खरीदने की कोशिश करेंगी

Advertisement
Ad

टी10 लीग में किये गए प्रदर्शन का असर फ्रेंचाइजियों के बीच ऑक्शन के दौरान भी देखने को मिलेगा। इस आर्टिकल में हम तीन खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे जिन्हें उनके टी-10 लीग प्रदर्शन के आधार पर उनके लिए करोड़ों की बोली लग सकती हैं:

#3 आंद्रे फ्लेचर 


आंद्रे फ्लेचर

2019 टी-10 लीग में आंद्रे फ्लेचर बांग्ला टाइगर्स के लिए खेलते हुए नजर आये, उनकी टीम ने अंक तालिका में तीसरे स्थान पर प्रतियोगिता समाप्त की । ओपनिंग विकेट कीपर बल्लेबाज ने इस टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए 8 मैचों में 186 रन बनाए। इसके अलावा वह टूर्नामेंट में 19 छक्कों के साथ दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज थे।

फ्लेचर एक आक्रामक ओपनिंग बल्लेबाज हैं और वो पावरप्ले का उपयोग करने के लिए किसी भी टीम के लिए मूल्यवान साबित होंगे। केकेआर ने लिन और डेनली को रिलीज किया हैं, वहीं आरसीबी ने भी कई विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज किया है। ऐसे में फ्लेचर पर इन टीमों की नजर जरूर होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।





1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment