Australia v India - T20 Game 1

AUS vs IND, Twitter Reactions: भारतीय टीम की पहले टी20 में रोमांचक जीत और रविंद्र जडेजा को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं 

  • पढ़िए IND vs AUS पहले टी20 में हुए विवाद को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई है
  • भारतीय टीम ने पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराया
Narender
ANALYST
Modified 04 Dec 2020, 18:18 IST

भारतीय टीम ने कैनबरा में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच में भारत के लिए युजवेंद्र चहल, केएल राहुल, टी नटराजन और रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले टी20 में विवाद भी देखने को मिला जब भारत ने रविंद्र जडेजा को कनकशन होने के कारण युजवेंद्र चहल से रिप्लेस किया। इससे ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी नाराज नजर आए थे और दो पूर्व दिग्ग्ज खिलाड़ियों ने भी इस रिप्लेसमेंट को लेकर सवाल भी उठाए।

Advertisement
Ad

आइए नजर डालते हैं भारत की जीत और रविंद्र जडेजा को लेकर हो रहे विवाद को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई:

(इन खिलाड़ियों ने क्या जबरदस्त प्रदर्शन किया)

(भारतीय टीम को जीत की बधाई। रविंद्र जडेजा और युजी चहल ने क्या बेहतरीन प्रदर्शन किया। नटराजन के लिए भी यादगार डेब्यू रहा। अपने सपनों में यकीन रखना और ऐसे ही गर्व महसूस कराते रहना)

(जडेजा के कनकशन को टेस्ट करने के लिए कोई भी डॉक्टर या फिजियो नहीं आया। इसके बाद ऐसा लगा कि उनके पैर में कुछ हुआ है और उसके बाद कनकशन रिप्लेसमेंट।

(मुझे जडेजा को चहल से रिप्लेस करने में कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि मुझे इस बात से दिक्कत है कि डॉक्टर या फिजियो तब क्यों नहीं आए जब गेंद जडेजा के हेलमट पर लगी थी, मेरे हिसाब से अब यह प्रोटोकॉल है?)

Advertisement
Ad

(भारत की शानदार जीत, जडेजा, चहल और नटराजन ने अच्छा किया। इस लक्ष्य को डिफेंड करने के लिए पिच पर काफी स्ट्रॉन्ग एफर्ट देखने को मिला)

(भारत की लगातार टी20 में 9वीं जीत (टीम की सबसे बड़ी स्ट्रीक)।

Advertisement
Ad

(भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए 1-0 की बढ़त बनाई। चहल ने भी इलेवन से बाहर होने के बाद अच्छे से कमबैक किया औऱ जडेजा ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया)

(कनकशन सब्सटीट्यूट को लेकर किसी भी प्रकार का जजमेंट पास करें हमें देखना होगा कि क्या डिलेड कनकशन था। क्या उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद सिम्पटम्स दिखाए। हमें जवाब अभी भी नहीं पता, उस समय इतना बुरा नहीं लग रहा था।

Advertisement
Ad

(पहले टी20 में जस्टिन लैंगर काफी गुस्से में नजर आए जब भारतीय टीम ने जडेजा को चहल से रिप्लेस कर दिया)

Advertisement
Ad
Published 04 Dec 2020, 18:18 IST
 
See more comments
 
 
×