×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: संजू सैमसन को गौतम गंभीर ने दी ख़ास नसीहत

उन्होंने काफी अच्छी चीज बोली

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published Oct 25, 2019
Advertisement
Ad

गंभीर-सैमसन

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने जाने वाले संजू सैमसन को गौतम गंभीर ने नसीहत देते हुए कहा कि इस मौके का फायदा उठाओ। उन्होंने सैमसन को टीम में शामिल करने के लिए ख़ुशी भी जताई। गौतम गंभीर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए ये सब कहा है।

भारत के लिए दो विश्वकप में शानदार खेल दिखाने वाले गंभीर ने कहा कि शानदार तरीके से संजू सैमसन को गैप मिला है। भारतीय टी20 टीम में चुने जाने पर बधाई। नरम हाथ, फुर्तीले पैर और स्थिर सिर के साथ खेलने वाले, यह आपका मौका है जो काफी लम्बे समय से बकाया था। इस मौके का फायदा उठाओ।

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शमिल होने के बाद संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन देख गौतम गंभीर ने पहले भी सैमसन को टीम में शामिल करने की मांग की थी। उनके अनुसार वे एक शानदार तकनीक वाले खिलाड़ी हैं। सैमसन को टीम में चुने जाने के बाद गंभीर को भी ख़ुशी महसूस हो रही है, वे युवा खिलाड़ियों को आगे आने के लिए हमेशा प्रेरित भी करते रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। यही वजह रही कि संजू सैमसन को टीम में मौका मिलने के बाद अंतिम ग्यारह में भी जगह मिलती दिख रही है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा किस तरह के टीम समन्वय के साथ मैदान पर उतरते हैं, यह भी देखने वाली बात होगी। विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक जड़ने वाले सैमसन से उम्मीदें सभी को हैं। वे आईपीएल में भी शानदार खेल का नजारा पेश कर चुके हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment