भारतीय टीम

टीम होटल में जाने से पहले भारतीय खिलाड़ियों का होगा कोरोना टेस्ट 

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Jan 2021

चेन्नई में टीम होटल में जाने से पहले भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। बीसीसीआई ने यह साफ़ कर दिया है। टीम डॉक्टर अभिजित साल्वी से यह निर्देश आया है कि नए बायो बबल में जाने से पहले खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव होना चाहिए। खिलाड़ियों को कोरोना औपचारिकताएं पूरी करने के लिए 27 जनवरी तक का समय दिया गया है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार टीम के एक सदस्य ने कहा है कि हमें 26 जनवरी की रात का अगले दिन सुबह तक होटल में आने के लिए कहा गया है। यह भी खबर आई है कि टीम डॉक्टर साल्वी भी वहां मौजूद रहेंगे। खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद बीसीसीआई ने कोरोना टेस्ट के साथ खिलाड़ियों को बायो बबल में जाने का नियम बनाया है।

Advertisement
Ad

इंग्लैंड टीम आएगी बुधवार को

इंग्लैंड की टीम बुधवार को श्रीलंका से भारत के लिए रवाना होगी। मंगलवार को दूसरे टेस्ट मैच का अंतिम दिन था इसलिए वह नहीं आए। भले ही मैच चार दिन में खत्म हो गया लेकिन कार्यक्रम के अनुसार ही चलना होता है। इंग्लैंड से सीधे भारत आने वाले बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, रोरी बर्न्स आदि खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं। वे 24 जनवरी को भारत पहुँच गए थे।

चेन्नई में होने वाले दोनों टेस्ट मैचों के लिए दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अभ्यास के दौरान भी किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी। कड़े नियमों के अंदर ही खिलाड़ियों को खेलना है। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम जब खेल रही थी तब कुछ फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति प्रदान की है थी लेकिन भारत में ऐसा नहीं है।

Australia v India: 1st Test - Day 3

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से शुरू होगा। इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को हराया है इसलिए खिलाड़ी उत्साहित होंगे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर आई है इसलिए उनका भी जोश चरम पर होगा।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 19:27 IST
 
See more comments
 
 
×